ZERO में बौने हुए शाहरुख सोशल मीडिया पर Troll

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के लिए भले ही 2017 काफी अच्छा न रहा हो लेकिन 2018 की शुरुआत उन्होंने अपनी नई फिल्म के टाइटल बताने से की. दरअसल, उनकी यह फिल्म पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में है और शाहरुख के फैन्स इसका नाम जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. शायद इसी वजह से उन्होंने 2018 के पहले दिन फैन्स को यह गिफ्ट दिया और फैन्स ने भी उनके फिल्म के नाम और टीजर को काफी पसंद किया.

फिल्म में शाहरुख एक बौने का किरदार निभाते दिखाई दे रहे हैं. टीजर में शाहरुख का अंदाज उनकी पिछली फिल्मों से एकदम हटके रहा है. महज 16 घंटे में फिल्म के टीजर को यू-ट्यूब पर 2.7 मिलियन व्यूज मिल चुके है. फेसबुक पर इसे 3.1 और इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं. यूट्यूब पर टीजर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

इस फिल्म को आनंद एल. राय डायरेक्टर कर रहे हैं. राय के मुताबिक, यह एक ऐसी कहानी है जो किसी की जिंदगी की खामियों का जश्न मनाती है. इस फिल्म के टीजर में शाहरुख खान एक लंबे चौड़े आदमी को चुनौती देते हुए पार्टी से इतर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. टीजर एक डायलॉग के साथ खत्म होता है, जिसमें वह लोगों द्वारा खुद को जीरो बुलाने के बारे में बात कर रहे हैं. टीजर में शाहरूख कहते हैं, ”हम जिसके पीछे लग जाते हैं उसकी लाइफ बना देते हैं.”

काफी समय से इस फिल्म के नाम को लेकर अटकलें चल रही थीं जो कल खत्म हो गईँ. कल इस फिल्म के टाइटल के साथ-साथ सोशल मीडिया के जरिए टीजर रिलीज किया गया. शाहरूख ने इसे शेयर करते हुए लिखा, ”टिकटें लिए बैठें हैं लोग मेरी ज़िंदगी की, तमाशा भी पूरा होना चाहिए!”

Show Buttons
Hide Buttons