UP के बिजनौर में इंस्पेक्टर की गला रेतकर हत्या

बिजनौर : यूपी के बिजनौर में चौकी इंचार्ज (सब इंस्पेक्टर) शहजोर सिंह मलिक की शुक्रवार देर शाम अज्ञात बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी। एसआई की बॉडी को बदमाश सड़क किनारे खेत में फेंक गए और उनकी पि‍स्टल लेकर फरार हो गए। स्थानीय लोगों की इन्फॉर्मेशन मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मलिक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हमले के वक्त इंस्पेक्टर मलिक मंडावर थाने से बालावली चौकी जा रहे थे। बालावाली में एक साल से थे तैनात..

बताया जा रहा है कि एसआई मलिक शुक्रवार रात करीब 8 बजे वह बाइक से मंडावर थाने से 20 किमी दूर स्थित बालावाली पुलिस चौकी जा रहे थे। इसी बीच, गोपालपुर गांव से कुछ दूर पर बंद पड़ी कांच की फैक्ट्री के पास अज्ञात बदमाशों ने उनपर धारदार हथि‍यार से हमला कर दिया। शहजोर सिंह की हत्या के बाद बदमाशों ने उनका शव खेत में फेंक दिया और उनकी पिस्टल लेकर फरार हो गए।

चौकी पर बने क्वार्टर में अकेले रहते थे एसआई

पुलिस ऑफिसर्स के मुताबिक, एसआई मलिक चौकी पर बने क्वार्टर में रहते थे। उनका परिवार मेरठ के कंकड़खेड़ा में बाईपास पर रहता है। वे मूलरूप से शामली जिले के रहने वाले थे।एसपी बिजनौर अतुल शर्मा का कहना है कि हत्या की वजह अभी पता नहीं चल सकी है।

गर्दन और उंगली कटी हुई थी
घटनास्थल के पास से गुजर रहे एक शख्स की नजर सड़क किनारे खड़ी बाइक पर पड़ी तो उसने गांव वालों को जानकारी दी स्थानीय लोगों के मुताबिक, शव सड़क किनारे खेत में पड़ा था। गर्दन और उंगली कटी हुई थी। शरीर पर चोट के कई निशान  घटना की सूचना मिलते ही डीएम जगतराज और एसपी अतुल शर्मा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

Show Buttons
Hide Buttons