OnePlus 6 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, इसके फीचर्स कर देंगे आपको दंग!

चाइनीज मोबाइल मेकर वन प्लस आज अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 6 से पर्दा उठाने जा रही है. वन प्लस अपने नए स्मार्टफोन का लंदन में ग्लोबल लॉन्च करेगी. कल यानी 17 मई को OnePlus 6 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया जाएगा.

लॉन्च से पहले ही यह स्मार्टफोन पिछले कई दिनों से आ रही जानकारियों की वजह से चर्चा में बना हुआ है. लॉन्च से ठीक पहले हम आपको इस स्मार्टफोन के बारे में अबतक सामने आई खूबियों के बारे में बताने जा रहे हैं.

बता दें कि OnePlus 6 इस साल के बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन में से एक है। कंपनी इस हैंडसेट को “द स्पीड यू नीड” टैगलाइन से प्रमोट कर रही है। साथ ही 3.5 एमएम हेडफोन जैक और ग्लास बैक डिजाइन की भी पुष्टि हुई है।

अब कयासों की बात करें तो इस हैंडसेट में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट होने की बात की जा रही है। बैटरी क्षमता भी OnePlus 5T से ज़्यादा होने का दावा है। इसके अतिरिक्त वनप्लस 6 में 6.28 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2160 पिक्सल) 18:9 डिस्प्ले होने की उम्मीद है। लेकिन एचडीएफसी के पेज से इस मामले में शंका बढ़ गई है।

OnePlus 6 स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने पहले ही जानकारी दे दी है कि यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन के सबसे लेटेस्ट और फास्ट प्रोसेसर 845 से लैस होगा. स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी.

स्मार्टफोन में 6.28 इंच का फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा. कैमरा के फ्रंट पर कंपनी स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल और 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेंसर देगी, जबकि फ्रंट कैमरा भी 16 मेगापिक्सल का ही होगा.

OnePlus 6 प्राइज

भारत में OnePlus 6 के दो वेरिएंट लॉन्च किए जाएंगे. इन दोनों वेरिएंट्स कीमत भारत में 36,99 रुपये और 39,999 रुपये हो सकती है.

Show Buttons
Hide Buttons