NRC विवाद : BJP समर्थकों को ले जा रही बस पर हमला ।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह आज यहां के मायो रोड पर पार्टी की युवा इकाई के वैनर तले आयोजित ‘युवा समावेश’ रैली को संबोधित करेंगे। वहीं एक खबर पश्चिमी मिदनापुर से आ रही है जहां रैली में हिस्सा लेने आ रहे समर्थकों पर हमला हुआ है। जानकारी के अनुसार समर्थकों से भरी बस पर पथराव किया गया जिससे बस के शीशे टूट गए और ड्राइवर घायल हो गया।

भाजपा नेता अमिताभ राय ने कहा, श्रमिक जब गुरुवार को मंच स्थापित कर रहे थे,तो तृणमूल कुछ गुंडे आए और उन्होंने श्रमिकों को धमकी दी। हर जगह तृणमूल के झंडे हैं। हम इन्हें नहीं उतारेंगे, लेकिन रैली में शामिल होने वाले लोग अगर इन्हें उतारते हैं या फाड़ते तो हम जिम्मेदारी नहीं ले सकते हैं।

बता दें कि आज होने वाली अमित शाह की रैली को लेकर पहले ये अटकलें लगाई जा रही थीं कि उन्हें यहां रैली की अनुमति नहीं मिलेगी लेकिन बाद में कोलकाता पुलिस ने आधिकारिक बयान जारी करते हुए सभी अटकलों पर विराम लगा दिया था और अमित शाह को कोलकाता में रैली करने की अनुमति दे दी गई थी.

कांग्रेस के महासचिव और राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने कहा कि शनिवार की योजना से राज्य की राजधानी कोलकाता को बाहर रखा गया है. उन्होंने कहा कि कोलकाता को छोड़कर, हम एनआरसी के विरोध में पूरे राज्य में रैलियां आयोजित करेंगे. कोलकाता में रविवार को अलग से एक रैली निकाली जाएगी. साथ ही उन्होंने असम सरकार पर एनआरसी मसौदे से बंगालियों को जानबूझकर बाहर रखने का आरोप भी लगाया.

Show Buttons
Hide Buttons