फरीदाबाद मे हुआ खूनी खेल, जानिए क्या है पूरा मामला

फरीदाबाद : सेक्टर-28 में रविवार रात केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के कार्यलय से सिर्फ 100 मीटर दूर दो लोगों को सरेआम कैंची घोंपकर मौत के घात उतार दिया गया। ओल्ड फरीदाबाद थाना पुलिस ने दोनों डेड बॉडीज को बादशाह खान अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। मामला दर्ज, आरोपी फरार।

  • पुलिस के मुताबिक रविवार देर शाम को सेक्टर-28 और 19 डिवाइडिंग रोड पर सेक्टर-19 के इलाके में दो गुटों के बीच झगड़े की सूचना मिली थी।
  • एक गुट के लोगों ने एक-एक करके दो लोगों को फूलों की दुकानों से कैंची उठाकर घोंप दी। इसकी वजह से एक शख्स की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे शख्स की लाश उससे करीब 20-25 मीटर की दूरी पर सड़क पर सोमवार सुबह पड़ी हुई मिली है।
  • मृतक युवकों की पहचान अमित व प्रियांशु के रूप में हुई है। बताया गया है कि दोनों गुटों में दो-तीन दिन पूर्व इनका आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था।
  • बहरहाल पुलिस दोनों डेड बॉडीज को बादशाह खान अस्पताल के शवगृह में रखवा मामले की जांच में जुटी है।

डीसीपी सेंट्रल भूपेंद्र सिंह का कहना है कि हत्या के आरोपियों को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच व पुलिस की टीमें लगा दी गई हैं। कई लोग हिरासत में लिए भी गए हैं और उन सबसे अभी पूछताछ की जा रही है। उनका का दावा है कि जल्द ही हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read Also: रोहतक मे दिन दहाड़े हुआ एक दर्दनाक हादसा

Follow Us On Social Media – Facebook.

Show Buttons
Hide Buttons