लड़की ने इस तरह उतारा आशिकी का भूत, देखिये वीडियो

यमुनानगर : आजाद नगर काॅलोनी में बुधवार को छेड़छाड़ का एक मामला सामने आया है। बताया जाता है कि युवक शराब के नशे में था, जिसने एक लड़की से सरेराह छेड़खानी कर डाली। इसके बाद लड़की ने चप्पल उतारकर युवक की खूब धुनाई की। इतना ही नहीं फिर ईंट उठाकर सिर फोड़ने तक भी उतारू हो गई। बड़ी मुश्किल से लोगों ने बीच-बचाव किया।

ये है पूरा मामला

  • बुधवार शाम चौधरी कॉलोनी से आजाद नगर कॉलोनी की तरफ जाते मोड़ पर इस युवक ने आजाद नगर की रहने वाली एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की तो वह आग बबूला हो गई।
  • लड़की ने चप्पल उतारकर उससे युवक की पिटाई शुरू कर दी तो एकाएक वहां लोगों का जमावड़ा लगना शुरू हो गई।
  • भीड़ में से किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह लड़की पहले चप्पल से युवक को मार रही है।
  • पहले तो लोग खड़े हो तमाशबीन बने रहे, लेकिन जब लड़की का गुस्सा शांत नहीं होता दिखाई दिया और उसने पास ही पड़ी एक ईंट उठाकर युवक का सिर फोड़ने की कोशिश की तो लोग बीच-बचाव करते नजर आए।
  • बड़ी मुश्किल से लोगों ने युवक को छुडवाया और छेड़छाड़ की पीड़ित लड़की को समझा-बुझाकर घर भेज दिया। हालांकि किसी ने भी इस मामले में पुलिस को शिकायत नहीं की है, लेकिन पीटा गया युवक चौधरी कॉलोनी का रहने वाला बताया जा रहा था। बीते दो दिन से यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है कि किस तरह आशिकी का भूत उतारा गया और युवक दुम दबाकर चलता बना।

Like and Follow Us On Social Media –Facebook

Show Buttons
Hide Buttons