29 दिसंबर से इन राशियों पर होगी माँ की विशेष कृपा

आज हम आपको कुछ ऐसी राशियाँ बताने जा रहे हैं जिनके ऊपर आने वाले समय में यानी 29 दिसंबर 2017 से लेकर 29 दिसंबर 2018 तक लक्ष्मी माँ कि विशेष कृपा बनी रहेगी.

दरअसल 29 तारिख को साल का सबसे बड़ा शुक्रवार आ रहा हैं. शुक्रवार का दिन लक्ष्मी माँ के लिए ख़ास होता हैं. ऐसे में जब साल का सबसे बड़ा शुक्रवार आएगा तो ग्रहों की स्थिति के अनुसार लक्ष्मी माँ कुछ विशेष राशि के जातको पर ख़ास मेहरबान रहेगी.

 मिथुन राशि : मिथुन राशि के जातको के लिए आने वाला साल बहुत सारी खुशियाँ लेकर आएगा. ये खुशियाँ आपको अचानक हुए धन लाभ से मिलेगी. मिथुन राशि पर लक्ष्मी माँ की विशेष कृपा बनी रहेगी. यदि ये लोग लक्ष्मी को ज्यादा प्रसन्न करना चाहते हैं तो इन्हें इस शुक्रवार से लेकर अगले 7 शुक्रवार तक लक्ष्मी माँ के नाम का व्रत रखना होगा और ब्राह्मण, कन्या और भिखारी को बारी बारी से हर सप्ताह भोजन कराना होगा. यदि आप ये उपाय कर लेते हैं तो आने वाले साल में आपको निश्चित रूप से कोई बड़ा धन लाभ होगा.

कर्क राशि : इस राशि के लोगो को प्रॉपर्टी के क्षेत्र में लाभ होने की सम्भावना हैं. यदि आपकी प्रापर्टी से सम्बंधित कोई मामला कई दिनों से अटका पड़ा हैं तो वो इस साल पूरा हो जाएगा. वहीँ जो लोग खुद का मकान खरीदने का सपना देख रहे हैं उनके भी आने वाले साल में अच्छे योग बन रहे हैं. खुद के मकान कि इच्छा रखने वाले लोगो को शुक्रवार के दिन किसी गरीबव्यक्ति को पीले वस्त्र दान करना चाहिए और घर में लक्ष्मी माँ का पाठ करना चाहिए.

कन्या राशि: कन्या राशि के लोगो के लिए इस साल धन आगमन के नए रास्ते खुलने वाले हैं. जिन लोगो की नौकरी नहीं हैं उन्हें नौकरी मिल जाएगी, जो लोग प्रमोशन होने का इंतज़ार कर रहे हैं उनके प्रमोशन होने के भी चांस हैं. कोई नया बिजनेस शुरू करने के लिए भी ये साल काफी शुभ हैं. यदि आप चाहते हैं कि इस साल आपके पास ढेर सारा पैसा आते रहे तो हर शुक्रवार लक्ष्मी माँ का व्रत रखे और गाय को गुड़ खिलाए.

Show Buttons
Hide Buttons