16 जुलाई से होगा दि लल्लनटॉप शो का आगाज

न्यू एज डिजिटल ब्रांड दि लल्लनटॉप डॉट कॉम अब टीवी की दुनिया में कदम रखने जा रहा है. डिजिटल वर्ल्ड में खबरों के अपने अनोखे अंदाज और आम बोलचाल की भाषा इस्तेमाल करने के लिए मशहूर यह वेबसाइट 16 जुलाई, 2018 से हिंदी न्यूज़ चैनल तेज टीवी पर ‘दि लल्लनटॉप शो’ पेश करने जा रहा है. यह शो हर हफ्ते सोमवार से शुक्रवार तक रात 9 बजे प्रसारित होगा.

दि लल्लनटॉप शो का मकसद होगा कि द लल्लनटॉप डॉट कॉम पर बेहद लोकप्रिय कंटेंट को टेलीविजन के माध्यम से लोगों के बीच पहुंचाया जाए, जिसने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शानदार कामयाबी हासिल की.

दि लल्लनटॉप शो ब्रेकिंग न्यूज के इस दौर में ‘ताजी हवा की सांस’ की तरह होगा. दि लल्लनटॉप शो खबरों को मजाकिया अंदाज के साथ पेश करेगा ही, साथ ही खरी-खरी बातें कहने के अलावा शो को स्पष्टवादिता के साथ भी प्रस्तुत करेगा. श्रोताओं को अपने साथ बांधने के लिए अपने अंदाज में शब्दों का इस्तेमाल भी करेगा.

दि लल्लनटॉप शो के लॉन्च होने के अवसर पर शो के होस्ट सौरभ द्विवेदी ने कहा, ‘हम अपने डोमेन क्षेत्र में डिजिटल लीडर हैं और हमारी कोशिश है कि अपने इसी सेंस को बड़े स्तर पर ले जाया जाए. मेनस्ट्रीम चैनल पर इस शो के लॉन्च किए जाने से पहुंच व्यापक स्तर पर हो जाएगी. हम अपनी भाषा और भावुकता के आधार पर अपने श्रोताओं के साथ बने हुए हैं. हम आश्वस्त हैं कि यह सामाजिक जागरुकता और मिथ्या को दूर करने के लिए अहम हथियार बनेगा.’

Show Buttons
Hide Buttons