होंडा सिटी कार का टायर फटने से हुआ एक भयानक हादसा

हिसार में बुधवार दोपहर एक सड़क हादसे में पिता सहित चार भाइयों की मौत हो गई। हादसा होंडा सिटी कार का टायर फटने के कारण हुआ है। टायर फटने के बाद कार सामने से आ रही बस से टकरा गई। मृतक फतेहाबाद के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

  •  पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हिसार जिले के अग्रोहा-दुर्जनपुर पुल पर ये हादसा हुआ है। टायर फटने से होंडा सिटी कार रॉन्ग साइड जाकर रोडवेज की एक बस से जा टकराई। फिलहाल सभी की डेड बॉडीज को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दी गई हैं।
  • हादसे में मारे गए सभी लोग फतेहाबाद की काठ मंडी के रहने वाले थे, जिनकी पहचान विकास पुत्र पप्पू, प्रवीण पुत्र ओमप्रकाश, राधेश्याम पुत्र ओमप्रकाश, रघुवीर पुत्र बंशीलाल और ओमप्रकाश पुत्र बंशीलाल के रूप में हुई है।

पिता को आया था हॉर्ट अटेक

जानकारी के अनुसार कार में सवार प्रवीण के पिता ओमप्रकाश को सुबह हॉर्ट अटेक आया था। प्रवीण अपने सगे भाई, चाचा रघुवीर के साथ पड़ोसी विकास की कार में अपने पिता को इलाज के लिए हिसार लेकर जा रहा था। रास्ते में ओमप्रकाश की हालत ज्यादा खराब होते ही विकास ने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी, लेकिन इसी बीच यह हादसा हो गया।

दूर-दूर तक बिखर गए डेड बॉडीज के पार्ट्स

  •  बताया यह भी जा रहा है कि हादसे के समय बस में 50 लोग सवार थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जोरदार शोर के बाद कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराकर कई बार पलटी और इसके बाद सामने से आ रही फतेहाबाद डिपो की बस जा टकराई।
  •  हादसा इतना अधिक भयानक था कि दूर-दूर तक युवकों के शरीर के अंग मिले। दुर्घटनाग्रस्त कार को हाईवे से हटा दिया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दो युवकों के शव हिसार के नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाए हैं, जबकि 3 शव को अग्रोहा मेडिकल में रखा गया है।
Show Buttons
Hide Buttons