हैरान कर देने वाली वारदात- प्रेमिका का कत्ल करने के बाद खुद भी की खुदकुशी

नई दिल्ली: 28 साल के एक शख्स ने अपनी प्रेमिका का कत्ल करने के बाद खुद भी खुदकुशी कर ली. युवक को शक था कि उसकी प्रेमिका बेवफा है और इसी शक ने उसे कातिल बना दिया. ऐसा तब हुआ जब महिला अपने पति को छोड़ कर उसके पास आ गई थी.

दिल्ली के न्यू अशोक नगर में मंगलवार को महिला की लाश मिली थी. शव देखने से साफ था कि बेरहमी के साथ उसका कत्ल किया गया है. उसकी पहचान मोनिका के रूप में हुई. 28 साल की मोनिका 9 मार्च से लापता थी.

पुलिस जांच में उलझी ही थी कि अचानक हैरान कर देने वाली जानकारी मिली. 28 साल के एक युवक पवन ने ट्रेन के सामने कूद कर खुदकुशी कर ली. पवन के पास से 20 पन्नों का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ जिसमें उसने मोनिका के मर्डर की बात भी कुबूल की है.

मोनिका की शादी सीलमपुर में रहने वाले दीपक कुमार से कुई थी. दो बेटियां, एक बेटा और हंसता-खेलता परिवार. मोनिका के पास सब कुछ था लेकिन गाजियाबाद के लोनी में रहने वाले और बढ़ईगिरी का काम करने वाले पवन से उसे मोहब्बत हो गई. अशोक नगर में पवन ने एक कमरा किराए पर ले रखा था और दोनों वहां पर मिला करते थे

अपने सुसाइड नोट में पवन ने बताया है कि उसे मोनिका पर शक था. उसे लगता था कि मोनिका का किसी और के साथ भी अफेयर है. नौ मार्च को दोनों के बीच लड़ाई हुई. उसने मोनिका का मर्डर कर दिया और फरार हो गया.

अब पुलिस एक मामले में पवन, मोनिका और दीपक के परिवार से पूछताछ कर रही है. मोनिका और पवन के शवों को बरामदगी के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस कॉल डिटेल आदि भी जांच रही है.

Show Buttons
Hide Buttons