हिसार के दो बड़े घरानों का समजोता। क्या हो सकता है कोई राजनीतिक पलट।

राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा के टीवी समूह ज़ी मीडिया और पूर्व सांसद नवीन जिंदल की कंपनी के बीच कई सालों से चल रहा विवाद खत्म हो गया है। खुद नवीन जिंदल ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिये दी है।

कांग्रेस नेता नवीन जिंदल ने फेसबुक पर लिखा है कि सुभाष चंद्रा और जी मीडिया के साथ उनके सभी विवाद सुलझ गए हैं और अब माहौल में पूरी तरह शांति है। जिंदल ने इस पोस्ट में सुभाष चंद्रा को विशेष तौर पर धन्यवाद दिया है। नवीन जिंदल ने लिखा है कि दोनों पक्षों के बीच में मिसकम्यूनिकेशन की वजह से गलतफहमी हो गई थी

नवीन जिंदल और सुभाष चंद्रा के समूह ज़ी मीडिया के बीच विवाद तब शुरू हुआ था जब ज़ी न्यूज़ ने यूपीए-2 के समय हुए कोयला घोटाले की खबरें प्रमुखता से दिखाई थी और उनमें नवीन जिंदल की कंपनियों को बड़ा रोल बताया था। इसके बाद नवीन जिंदल ने एक स्टिंग ऑपरेशन जारी किया था जिसमें ज़ी न्यूज़ के संपादक सुधीर चौधरी आदि पर खबरें बंद करने के बदले जिंदल ग्रुप से 100 करोड़ रुपये मांगने का आरोप लगाया था। इस विवाद के बाद दोनों तरफ से एक दूसरे पर केस दर्ज़ करवाए गए थे जिनकी वजह से सुधीर चौधरी समेत कई लोगों को जेल की हवा तक खानी पड़ी थी।

देखिये नवीन जिंदल की फेसबुक और ट्वीटर पर पोस्ट

Show Buttons
Hide Buttons