हरियाणा के 4 जिलों में बारिश, अगले 48 घंटे मचेगी तबाही !

पानीपत. प्रदेश में गुरुवार को दिनभर बादल छाए रहे। महेंद्रगढ़, भिवानी, सिरसा और हिसार के कुछ इलाकों में बारिश भी हुई। कहीं हल्की तो कहीं मध्यम। महेंद्रगढ़ में 10 और सिरसा के रानियां व पंजुआना में 2-2 एमएम बारिश दर्ज की गई। वहीं, चंडीगढ़ व साथ लगते क्षेत्रों में शाम को अच्छी बारिश हुई।

इधर, आदमपुर खंड के गांव मोडाखेड़ा में गुरुवार को बारिश के साथ आए तूफान से पोल्ट्री फार्म की छत गिर गई, जिसमें एक ही परिवार के 4 लोग नीचे दब गए। आसपास के लोगों ने चारों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक मां-बेटे की मौत हो चुकी थी और बाप-बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज लाया गया

जहां उनकी हालात चिंताजनक बनी है। कृष्ण पोल्ट्री में भीम, उसकी पत्नी दीपा मजदूरी करते हैं। उनके दो बच्चे 8 वर्षीय रतन व 7 वर्षीय किरण रहता है। भीम व किरण को बाहर निकाल लिया गया, जबकि दीपा व बेटे रतन की मौत हो चुकी थी।

मौसम विभाग के अनुसार, अगले 48 घंटे में प्रदेश के ज्यादातर इलाकों में अच्छी बारिश की संभावना है। उधर, पहाड़ों पर भारी बरसात के चलते यमुना नदी में 16 हजार क्यूसिक पानी छोड़ा गया है। इससे नदी का जलस्तर पहुंचा 42 हजार क्यूसिक पर पहुंच गया। बाद में यह कम होकर 35,016 रह गया।

Show Buttons
Hide Buttons