हरियाणा के पलवल में साइको किलर का कहर

हरियाणा के पलवल में नए साल के पहले दिन एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है. यहां सोमवार रात एक सनकी व्यक्ति ने एक ही इलाके में 2 घंटे के भीतर 6 लोगों की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि इस साइको किलर ने इन 6 लोगों की हत्या रॉड मारकर की है.

इस आरोपी ने बीती रात सबसे पहले ढ़ाई बजे के करीब पलवल सिविल अस्पताल में पहुंचा और उसने एक महिला की हत्या कर दी. यह महिला अस्पताल में किसी के साथ थी और बाहर सो रही थी. इस हत्या के बाद आरोपी आगरा रोड चौहारे तक गया और वहां उसने तीन लोगों की हत्या कर दी. थोड़ी आगे जाने पर उसने दो और लोगों को मौत के घाट उतार दिया. इस आरोपी का नाम नरेश बताया जा रहा है और यह पूर्व सैनिक है. बताया जा रहा है कि यह वल्लभगढ़ के किसी गांव का रहने वाला है.

हत्या आरोपी सेवानिवृत्त फौजी है

इस साइको किलर की पहचान नरेश के रूप में हुई है। वह मछगर का रहना वाला है। बताया जा रहा है कि इन हत्याओं का आरोपी नरेश सेवानिवृत्त फौजी है। फिलहाल वह जन स्वास्थ्य विभाग से सेवानिवृत्त एसडीओ है।

सीसीटीवी में भी कैद हुई थी तस्वीर

हत्यारे की गिरफ्तारी के बाद कहा जा रहा है कि सभी हत्याओं को एक ही शख्स ने अंजाम दिया है। इस सिरफिरे कातिल की तस्वीर एक सीसीटीवी में भी कैद हो हुई थी। इसी आधार पर पुलिस उसे तलाश रही थी। आखिरकार पुलिस को कामयाबी मिल ही गई और उसने उसे धर दबोचा। बताया जा रहा है कि इस हत्यारे ने इन लोगों की हत्याएं रॉड से की हैं। आरोपी हत्याओं के बाद से फरार था।

मंगलवार की सुबह छह लोगों का शव मिलने से इलाके में कोहराम मच गया. वारदात को अंजाम देने के आरोपी को पुलिस ने आदर्श नगर कॉलोनी से घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है. आरोपी को गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है. आरोपी ने पुलिस टीम पर भी जानलेवा हमला किया है. हमले से घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए फरीदाबाद भेजा गया है. 6 लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है. आरोपी के  जिले में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. आरोपी मानसिक रूप से बीमार लग रहा है.

Show Buttons
Hide Buttons