हम क्या उस पर थूकें जो खुद थूक कर चाटने में माहिर है: कुमार विश्वास

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को पंजाब के शिरोमणि अकाली दल(एसएडी) के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ दिए गए अपने सभी बयान वापस ले लिए हैं। केजरीवाल ने मजीठिया से लिखित माफी भी मांग ली है जिसके बाद विपक्ष ही नहीं आम आदमी पार्टी के नेता भी केजरीवाल से खासा नाराज हैं।

पंजाब इकाई के पार्टी अध्यक्ष भगवंत मान ने तो अपने पद से ही इस्तीफा दे दिया है। वहीं केजरीवाल की रणनीतियों के लिए अक्सर ही उनकी आलोचना करने वाले कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर अपने ट्वीट के जरिए बड़ा हमला बोला है।

केजरीवाल ने अपनी तल्ख टिप्पणी में लिखा है

  • बांटने में माहिर है
  • खुद की जड़ काटने में माहिर है
  • हम क्या उस शख़्स पर थूकें जो खुद,
  • थूक कर चाटने में माहिर है !
कहा जा रहा है कि केजरीवाल ने ये कदम इसलिए उठाया है ताकि वो आने वाले समय में किसी भी तरह के कोर्ट केस या मानहानि के मामले में नहीं पड़ना चाहते हैं। इसीलिए उन्होंने लिखित माफीनामे जैसा कदम उठाया है।

इसी पर तंज कसते हुए कुमार विश्वास ने एक और ट्वीट कर लिखा, ‘मैं लगातार ही अपने शोज ड्रॉप कर साल 2013, 14, 15 के चुनावी कैंपेन से जुड़े केस की सुनवाई के लिए कोर्ट जाता हूं और इसमें आप पार्टी मुझे कोई कानूनी मदद मुहैया नहीं कराती। ऐसा ही एक केस कल है जिसे मेरे निजी वकील देख रहे हैं। मेरी ये लड़ाई जारी रहेगी। जय हिंद।’

Show Buttons
Hide Buttons