सोनीपत : आढ़ती से दिनदहाड़े कैश लेकर तीन बदमाशों ने किया लूट की वारदात को अंजाम

सोनीपत : नरेला सेंट्रल बैंक से कैश निकाल कर गोहाना जा रहे आढ़ती से बड़वासनी के पास आई-20 सवार तीन बदमाश 75 लाख रुपए लूट ले गए। सदर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर सीआईए को जांच सौंप दी है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शक किसी करीबी पर है। उससे पूछताछ की जा रही है। नजफगढ़ निवासी शिवांक गोयल ने शिकायत में बताया कि वह मां नीतू के साथ गोहाना जा रहा थे। गाड़ी ड्राइवर संजीव चला रहा था।

साढ़े चार बजे महलाना-बड़वासनी नहरों के बीच से होते हुए बड़वासनी से करीब 500 मीटर पहले पहुंचे थे, तभी ओवरटेक कर एक कार आगे रुकी। उसमें दो नकाबपोश समेत तीन युवक सवार थे। दो बदमाशों ने पिस्तौल तान कर गाड़ी लूट ली। करीब 100 मीटर आगे वे गाड़ी छोड़ गए, पर गाड़ी में तीन बैग में रखे 75 लाख रुपए नहीं थे। आरोपी वारदात को अंजाम देकर नरेला की तरफ फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि अाढ़ती की रामनिवास व ओमप्रकाश नाम से गोहाना मंडी में 43 नंबर की दुकान है। यह नकदी वे मंडी में गेहूं बेचने वालों को देने जा रहे थे।

 सीआईए कर रही जांच

सोनीपत के एसएसपी सतेंद्र गुप्ता ने कहा कि कुछ चीजें संदिग्ध हैं। सीआईए ने दिल्ली में जाकर जांच की, तो पता चला कि बैंक से पैसे निकले हैं।

Show Buttons
Hide Buttons