सड़क हादसे में बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री, बड़ी साजिश की जताई आशंका

केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े के काफिले की एस्कॉर्ट कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। ये हादसा मंगलवार रात करीब 11 बजकर 20 मिनट हुआ। केंद्रीय कौशल विकास और उद्यमिता राज्य मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने एक के बाद एक ट्वीट कर एक हादसे की जानकारी दी। उन्होंने दावा किया कि ये टक्कर जानबूझकर मारी गई। मंत्री ने कहा कि जब वो कर्नाटक के हावेरी जिले के राणेबेन्नूर तालुक में हलागेरी के पास नेशनल हाईवे पर जा रहे थे, तभी एक ट्रक ने उनके एस्कॉर्ट वाहन में टक्कर मारने की कोशिश की। उन्होंने कहा, ‘चूंकि हमारी कार तेज गति में थी, इसलिए टकराने से बच गई।’

हेगड़े ने ट्वीट किया में बताया कि ट्रक ने पहले उनके वाहन को टक्कर मारने की कोशिश की। उनके वाहन की गति तेज थे, इसलिए वो बच निकले। उन्होंने बताया कि उनके सपोर्ट स्टाफ को चोट लगी है। उसके कंधे पर फ्रैक्चर हुआ है। इस हादसे के बाद मंत्री ने इस पर साजिश की आशंका जताई। उन्होंने कहा, ”ट्रक ड्राइवर ने जाबूझकर हमारी कार को टक्कर मारनी चाही, इसके बाद उसने एस्कॉर्ट कार को टक्कर मारी।’ ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया गया है। हेगड़े ने अपने ट्वीट में बताया, ‘नासिर नाम के ड्राइवर को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया।’ उन्होंने बताया कि ड्राइवर को जब पकड़ा गया तो वो सामान्य था। ड्राइवर शराब के नशे में नहीं था।

हेगड़े ने पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेने की अपील की है। उन्होंने नासिर से सच को सामने लाना को कहा है। उन्होंने कहा कि इस घटना के पीछे एक बड़ी साजिश हो सकती है और मुझे यकीन है कि पुलिस उन सभी को बेनकाब करेगी।

Show Buttons
Hide Buttons