लालू के घर बजेगी शहनाही क्योंकि ऐश्वर्या राय बनेंगी लालू के घर की बड़ी बहू

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनकी पार्टी के विधायक चंद्रिका राय की राजनीतिक दोस्ती अब रिश्तेदारी में बदल रही है. लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस नए रिश्ते से ऐश्वर्या के गांव में खुशी की लहर है. लोग अब ऐश्वर्या के मुख्यमंत्री बनने तक की कामना करने लगे हैं. नए रिश्ते से ग्रामीण काफी खुश हैं. उन्हें उम्मीद है कि ऐश्वर्या एक दिन बिहार की मुख्यमंत्री बनेगी. कुछ लोगों ने उनका राजनीति में आना तय बताया.

ऐसे तो परसा विधायक और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय के गांव बजरहिया स्थित उनके घर पर कोई नहीं रहता है, लेकिन शुक्रवार को उनके घर के बाहर काफी भीड़ दिखी. लोग तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी की खबर का जिक्र कर रहे थे. वहां मौजूद कुछ लोगों से जब मीडिया ने बात की तो उन्होंने भविष्य में ऐश्वर्या के मुख्यमंत्री बनने की संभावना बताने लगे.

चंद्रिका राय के चाचा नायक राय ने कहा कि दो बड़े नेताओं का एक रिश्तेदार के रूप में जुड़ना बहुत ही खुशी की बात है. लालू यादव देश के कद्दावर नेता हैं. उनके बेटे के साथ मेरी पोती की शादी हो रही है. यह बहुत बड़ी बात है. इस नए रिश्ते से गावं के लोगों में विकास का भरोसा भी जगा है.

एक राजद नेता के मुताबिक, तेजप्रताप और ऐश्वर्या की सगाई पटना के होटल मौर्या में 12 मई को होगी. राजद विधायक और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय ने भी शुक्रवार को शादी तय होने की पुष्टि कर दी है. ऐश्वर्या राय ने अपनी स्कूल की पढ़ाई पटना से की है. और उच्च शिक्षा दिल्ली से पूरा किया है. ऐश्वर्या राय का पारिवारिक नाम झिप्सी है. उसकी छोटी बहन का नाम आयुषी राय है. आयुषी इंजीनियर है.

Show Buttons
Hide Buttons