रोहतक : 10 साल की बच्ची के साथ की हैवानियत की सारी हदें पार, बैग में बंद कर फेंका शव

आखिर कब तक छोटी बच्चियों के साथ हैवानियत होती रहेगी, अभी ताजा मामला रोहतक में सामने आया है, जहां टिटोली गांव की नहर में एक बैग में लगभग 8 से 10 साल की बच्ची का शव मिला है, जोकि लगभग 5 दिन पुराना बताया गया है। फिलहाल बच्ची की पहचान नहीं हो पाई है।  शव के हालात काफी बदहाल हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

गांव टिटोली में नहर के पास खेतों में काम कर रहे लोगों ने एक बैग देखा, जिसमें से एक हाथ बाहर अाया हुअा था जिसकी सुचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बैग को बाहर निकाला और खोल कर देखा तो बैग में एक बच्ची का शव मिला पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया गया, जिसने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की।फिलहाल मामला हत्या कर शव को खुर्दबुर्द करने का माना जा रहा है।  हालाकि बच्ची के शव को देखकर उसके साथ हुई  हैवानियत से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। बच्ची के एक हाथ पंजा भी गायब है।

जांच अधिकारी देवी सिंह ने बताया कि सूचनामिलते ही वे मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की है। फिलहाल मौत के वास्तविक कारणों का पता नहीं चल पाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना क्रम का खुलासा हो पाएगा। अभी अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Show Buttons
Hide Buttons