रोहतक में शाह के कार्यक्रम के दौरान हंगामा

रोहतक : इन दिनों बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह हरियाणा के तीन दिन के दौरे पर हैं। जिसके चलते कल रोहतक में अमित शाह की सुरक्षा में बड़ी चूक हो गई। गाय चराने वाली जमीन से अतिक्रमण से हटाने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे संत गोपालदास अपने समर्थकों के साथ अमित शाह के कार्यक्रम स्थल के बाहर मरा हुआ सांड लेकर पहुंच गए।

यहां संत गोपालदास ने 800 मीटर लंबा सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए शाह के कार्यक्रम स्थल के मेन गेट पर पहुंचकर प्रदर्शन किया। खुद को कोड़े मारे और नारेबाजी की। इससे पहले उन्होंने जेसीबी से इसी गेट तक मरा सांड पहुंचाया। बता दें कि गोपालदास 62 दिन से हरियाणा और दिल्ली में गोचराण की जमीन के लिए अनशन कर रहे हैं।

जेड प्लस सिक्युरिटी, लेकिन नहीं रोक पाए JCB 

अमित शाह की मीटिंग की वजह से दिल्ली बाईपास से तिलियार तक जेड प्लस श्रेणी की सिक्युरिटी थी। यहां 2 पीसीआर, 4 राइडर, प्रोटेक्शन गारद, छह पलाटून, 5 हॉर्स फोर्स, सीपीटी टीम, सीआईए और स्वेट टीम, एसपी सिक्युरिटी और खुफिया विभाग के अफसर तैनात थे। इतना सब होने के बावजूद जेसीबी मेन गेट तक पहुंची, मरा सांड गिराकर वापस चली गयी लेकिन उसे किसी ने टोका तक नहीं।

आनन फानन में पुलिस प्रदर्शन कर रहे सभी लोगों को हिरासत में लिया और सड़क पर मरे सांड को तुरंत वहां से हटवाया।  इस पूरी घटना ने हरियाणा पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है।

Show Buttons
Hide Buttons