ये है मोहब्बतें फैंस को तगड़ा झटका : क्या आपकी फेवरेट दिव्यांका त्रिपाठी जाएंगी जेल?

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में हर दिन कोई ना कोई नया ट्विस्ट देखने को मिल जाता है. शो के मेकर्स भी इन ट्विस्ट के जरिए टीआरपी में कमाल दिखा रहे हैं. मेकर्स ने टीआरपी की रेस में खुद को अव्वल बनाए रखने के लिए शो में नया ड्रामा लाने का फैसला किया है.

पिछले कई दिनों से ही आदी और आलिया की रिश्ते में रोशनी की वजह से दरार आ गई थी. इतना ही नहीं आदी की रोशनी से नजदीकियां बढ़ने पर आदी और आलिया का रिश्ता खत्म होने के कगार पर पहुंचने वाला था.

आने वाले एपिसोड में आप देख सकते हैं कि आदित्य को रोशनी के शादी की खबर मिलती है। जिसके बाद आदि रोशनी को किसी भी हाल में रोकने की कोशिश में साइको लवर बन जाता है।

आदि को जब पता चलता है कि रोशनी शांतनु से शादी करने वाली है तो वो बहुत गुस्सा हो जाता है. आदि के दिमाग में रोशनी पर तेजाब फेंकना का प्लान आता है. जिसके बारे में इशिता को पता चल जाता है.  और वह आदी को रोकने की कोशिश करेंगी. पर आदी उनकी बात को नहीं मानेगा.

ऐसे में इशिता बेटे पर गोली चला देगी. यह अपराध करने के लिए इशिता जेल जाएंगी और शो में भी 8 महीने का लीप दिखाया जाएगा. अब लीप के बाद आदि मर जाएगा या नहीं, ये तो शो देखने के बाद ही पता चलेगा.

Show Buttons
Hide Buttons