यमुनानगर के बीकेडी रोड पर हुआ बड़ा हादसे

यमुनानगर:  शुक्रवार देर रात  यमुनानगर के बीकेडी रोड पर  एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक पर सवार दो युवकों को कुचल दिया। दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। एक युवक का शव ट्रक के पहिए में फंस गया, जो लगभग 150 मीटर तक घसीटता चला गया। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। गुस्साए ग्रामीणों ने की ट्रक में तोड़फोड़….

जानकारी के मुताबिक गांव खदरी के दो युवक किसी काम से शुक्रवार देर रात बाइक पर सवार होकर बीकेडी रोड की तरफ आए हुए थे। वे घर लौटने लगे तो एक रेत से भरे ओवर लोडिड ट्रक ने दोनों को कुचल दिया।

हादसे में पल्सर बाइक दो हिस्सों में बिखर गई। दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक ने भागने की कोशिश की लेकिन एक युवक का शव पहियों के बीच फंस गया।

पहियों के बीच फंसा शव लगभग 150 मीटर तक घसीटता चला गया। इसे देख ट्रक ड्राइवर ने ब्रेक लगाई और नीचे उतरकर फरार हो गया।

गुस्साए लोगों ने लाठी-डंडों से ट्रक के शीशे तोड़ दिए। लोगों का कहना था कि इस रास्ते से ओवर लोडिड ट्रकों के जाने पर प्रतिबंध है इसके बावजूद भी ट्रक चालक यहां से आवागमन करते हैं।
 अवैध खनन के कारण चलते हैं ओवर लोडिड ट्रक
ग्रामीणों का कहना है कि यमुनानगर में अवैध खनन के चलते ओवर लोडिड ट्रक चलते हैं। अकसर तेज रफ्तार के कारण इस तरह के हादसे सामने आते रहते हैं।

हंगामा हुआ तो पहुंची पुलिस
हंगामा हुआ तो मौके पर पुलिस पहुंची और लोगों को समझाया।
बूडिया थाना के एसएचओ नवीन हुड्डा ने बताया कि पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। आरोपी ट्रक चालक अभी फरार है लेकिन ट्रक को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Show Buttons
Hide Buttons