मयंक पी.श्रीवास्तव ला रहे है बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित फिल्म , लीड रोल पर सस्पेंस बरकरार

देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन के मौके पर उनकी बायोपिक बनाने का ऐलान किया गया है. इस बायोपिक का नाम ‘युगपुरुष अटल’ रखा गया है. इसके निर्माता राजीव धमीजा, अमित जोशी और रणजीत शर्मा होंगे, जो स्पेक्ट्रम मूवीज के बैनर तले फिल्म बनाएंगे.

इस बायोपिक की पटकथा बसंत कुमार लिख रहे हैं और निर्देशन मयंक पी. श्रीवास्तव करेंगे. श्रीवास्तव ने मीडिया को बताया, “हम इस बायोपिक को वाजपेयी के परिवार की अनुमति से बना रहे हैं. हम उनके परिजनों के संपर्क में हैं. उनके परिवार की सदस्य माला तिवारी ने इसमें हमारी मदद की है.

फिल्म के निर्देशक मयंक पी. श्रीवास्तव ने कहा, “फिल्म अटल जी के जीवन के हर पहलू को कवर करते हुए उनके जीवन की असली घटनाओं पर आधारित होगी. जिसमें उनके बचपन से लेकर अब तक के जीवन को दर्शाया जाएगा.

निर्माता रंजीत शर्मा ने कहा, “मैंने अटल जी के साथ काफी काम किया है. मेरा सपना था कि मैं उनके जीवन पर एक फिल्म बनाऊं जो आज साकार होने जा रहा है.

इस फिल्म के लिए कलाकारों की तलाश जल्द ही शुरू हो जाएगी. वाजपेयी की बायोपिक ‘युगपुरुष अटल’ के संगीतकार बप्पी लहरी होंगे. अमेरिका से एक वीडियो के जरिए भेजे संदेश में लहरी ने कहा, “मैं इस फिल्म को बनाने वाले लोगों को शुभकामनाएं देता हूं. मैंने भारत रत्न वाजपेयी के लिए संगीत बनाया है. यह गाना उनकी ही लिखी कविता से बनाया गया है.”

Show Buttons
Hide Buttons