ब्रेकिंग न्यूज़ : आग की लपटें आया क्रास रोड मॉल, मचा हड़कंप जाने पूरा मामला ।

जयपुर।विद्याधर नगर इलाके में गुरुवार को क्रॉस रोड मॉल पर आग लगने से हड़कंप मच गया। आग लगने की वजह से वहां फ्लैट में रहने वाले लोगों में अफरा-तफरी मच गई। अपार्टमेंट का मुख्य गेट आग की लपटों से घिरा हुआ था। इससे आवासीय फ्लैट में रहने वाले सैकड़ों की संख्या में लोग अंदर ही फंस गए। उन्हें स्नार्कल लैडर की सहायता से मॉल की ऊपरी मंजिलों पर सीढ़ियां लगाकर सकुशल बाहर निकाला गया। छह दमकलों ने कई फेरे लगाकर एक घंटे में आग पर काबू पाया।

जानकारी के अनुसार क्रॉस रोड मॉल अपार्टमेंट में ग्राउंड फ्लोर व नीचे की मंजिलों पर दुकानें हैं। ऊपर की मंजिलों पर आवासीय फ्लैट बने हैं। इनमें कई परिवार रहते हैं।

दोपहर करीब 12 बजे कॉमर्शियल दुकानों में शा​र्ट सर्किट से आग लग गई। स्थानीय लोगों को इसका पता चलता तब तक अपार्टमेंट में काफी धुंआ भर गया।

मुख्य गेट से निकलना था मुश्किल, फंसे लोगों में मचा हड़कंप

आग की लपटें भी फैल गईं। इससे मुख्य गेट से निकलना आसान नहीं था। जिससे वहां रहने वाले लोग अंदर ही फंस गए। वहां चीख-पुकार मच गई।

तब सूचना मिलने पर फायर आॅफिसर जलज घसिया आधा दर्जन दमकलों के साथ मौके पर पहुंचे। आग बुझाना शुरु किया। वहीं, विद्याधर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहां तमाशबीनों का जमावड़ा लग गया।

स्नार्कल लैडर बुलाई, सीढियां लगाकर नीचे उतारा

लोगों के अंदर फंसे होने की खबर से प्रशासनिक उच्चाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। तब स्नार्कल लैडर दमकल को बुलाया गया।

जिसकी सहायता से ऊपरी की मंजिलों पर फंसे लोगों को सीढ़ियां लगाकर नीचे उतारा गया। आग से सकुशल बचे लोगों में दहशत बनी रही। फिलहाल आग काबू पा लिया गया है।

Show Buttons
Hide Buttons