ब्रेकिंग न्यूज़ : कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा झटका, जानिए पूरा मामला

कर्नाटक में12 मई को होने वाले विधानसभा चुनावों के पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधायक मलिकय्या वैंकया गुट्टेदार ने सत्तारूढ़ पार्टी छोड़ने और भाजपा में शामिल होने की घोषणा की ।गुट्टेदार अफजलपुर से छह बार विधायक चुने गए हैं और वह मंत्री भी रह चुके हैं. वे सिद्धारमैया के काफी करीब भी माने जाते थे.

लेकिन इस बार मुख्यमंत्री सिद्धरमैया द्वारा मंत्री पद के लिए उनके नाम पर विचार नहीं किए जाने को लेकर वह पार्टी और इसके प्रदेश नेतृत्व से कुछ समय से नाखुश थे. प्रदेश कांग्रेस ने उनके पार्टी विरोधी रूख का जिक्र करते हुए उन्हें छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया

कांग्रेस प्रदेश प्रमुख जी. परमेश्वर ने एक बयान में कहा कि अफजलपुर से विधायक और कर्नाटक भवन बोर्ड के अध्यक्ष मलिकय्या गुट्टेदार को उनके पार्टी विरोधी रूख के चलते छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है.

Image result for गुट्टेदार

इस बीच, गुट्टेदार ने आज गुरुवार को प्रदेश भाजपा प्रमुख बीएस येदियुरप्पा से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि वह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के 30 और 31 मार्च के मैसूर दौरे के दौरान पार्टी में शामिल होंगे. गुट्टेदार ने कहा कि उनके कई समर्थक भी भाजपा में शामिल होंगे।

Show Buttons
Hide Buttons