बाबा रामदेव ने ली बॉलीवुड में एंट्री

मुंबई: योग गुरु बाबा रामदेव आगामी फिल्म ‘ये है इंडिया के प्रचार के लिए मैदान में उतरे हैं. वह इस फिल्म के गीत ‘सइयां सइयां’ में दिखेंगे. लोम हर्ष द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म में गेवी चाहल और डियाना उप्पल प्रमुख भूमिकाओं में हैं.रामदेव ने एक बयान में कहा, “एक ऐसा देश जहां करोड़ों की आबादी है, एक ऐसा देश जहां वेदों की खोज हुई, उस देश के बारे में दुनिया भर के कुछ लोगों की गलत धारणा है. भारत सपेरों का देश नहीं रहा, अब यह उन्नत है.”

बाबा रामदेव ने कहा, ‘भारत में पूरी दुनिया का नेतृत्व करने की क्षमता है. फिल्म ‘ये है इंडिया’ में भारत की बदली हुई तस्वीर दिखाई गई है. मैंने बहुत सोचने के बाद फिल्म का मजबूती से समर्थन करने का निर्णय लिया और मुझे उम्मीद है कि देश का हर नागरिक इस फिल्म को समर्थन देगा.’

बता दें कि यह फिल्म देशभक्ति पर आधारित है और इस फिल्म के गाने ‘सइयां सइयां’ में बाबा रामदेव नजर आएंगे। इस गाने को तपेश पवार ने लिखा है और जावेद अली ने गाया है। लोम हर्ष द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 साल के एक एनआरआई पर आधारित है जो भारत को पिछड़ा हुआ देश मानता है। जैसे-जैसे फिल्म आगे बढ़ती है उसे अपनी गलती का एहसास होता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होगी।

सिर्फ फिल्‍में ही नहीं, बाबा रामदेव जल्‍द ही अब टीवी पर जज बने भी नजर आने वाले हैं. बाबा रामदेव सोनी टीवी के एक रिएलिटी शो में जज बने नजर आएंगे. यह शो भजन रिएलिटी शो होगा, जिसमें सिर्फ भजन गाए जाएंगे. इससे पहले भी बाबा रामदेव कपिल शर्मा के शो और कई रिएलिटी शोज में जज बने नजर आ चुके हैं.

हर्ष ने कहा, “मैं बाबाजी का आभारी हूं, जिन्होंने फिल्म को अपना पूरा समर्थन दिया. हमारी फिल्म के लिए इससे बेहतर समर्थक नहीं हो सकता था.”

Show Buttons
Hide Buttons