बलात्कार के आरोपी अशोक भगत को अंजनी माता सेवा समिति ने किया बर्खास्त। अंजनी माता सेवा समिति के प्रधान कपिल शर्मा की अध्यक्षता मैं चलेगा मन्दिर।

जींद। समाज सेवा मैं विख्यात अंजनी माता सेवा समिति की बैठक बालाजी मंदिर जींद मैं आयोजित की गई।जिसमे संस्था के सलाहकार अशोक भगत को बलात्कारों के आरोपो के बाद बर्खास्त कर दिया गया। बैठक मे मौजूद समिति के प्रधान कपिल शर्मा ने कहा कि गलत लोगो का संस्था के साथ कोई भी लेना-देना नही है।

समिति ने हमेशा बेटियों के लिए काम किया है और करते रहेंगे।उन्होंने कहा कि आज समिति की बैठक मे फैसला लिया गया है कि मंदिर को समिति चलाएगी ओर अशोक भगत का मंदिर से कोई लेना देना नही है।

बॉक्स-दोषी को सजा मिले समिति होगी साथ-कपिल शर्मा। अंजनी माता सेवा समिति के प्रधान कपिल शर्मा ने कहा कि जिसने गलत कार्य किया है उसको सजा मिलनी चाहिए।अगर अशोक भगत ने ऐसा कार्य किया है तो उसको सजा दिलाने मैं अंजनी माता सेवा समिति अपना साथ देगी।

हम चाहते है कि बेटियो के ऊपर हुए अत्याचार को खत्म किया जाए जो गलत है उसको सजा दी जाए। समिति देखेगी मन्दिर की व्यवस्था-कपिल शर्मा। अंजनी माता सेवा समिति के प्रधान कपिल शर्मा ने कहा कि मंदिर की व्यवस्था समिति देखेगी मन्दिर मैं कोई गलत कार्य कभी भी नही हुआ है

और ना कभी होगा।अशोक भगत समिति का सलाकार है उसका मन्दिर से कोई लेना देना नही है उनको आज सभी की सहमति से बर्खास्त कर दिया गया है।

Show Buttons
Hide Buttons