पाकिस्तानी पीएम की US में ‘बेइज्जती’, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

अमेरिका यात्रा पर गए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहिद खाकन अब्बासी से जॉन एफ कैनेडी एयरपोर्ट पर रूटीन सुरक्षा जांच के दौरान कपड़े उतरवाए गए. दरअसल, पिछले दिनों शाहिद अब्बासी अपनी बीमार बहन से मिलने के लिए अमेरिका गए थे, लेकिन जब वह अमेरिका से अपने वतन वापस लौट रहे थे तब एयरपोर्ट पर उनके साथ एक आम नागरिक की तरह व्यवहार किया गया.

सुरक्षा कारणों से एयरपोर्ट पर अब्बासी से ना सिर्फ उनके कपड़े उतरवाए गए बल्कि उनकी तलाशी भी ली गई. एयरपोर्ट पर शाहिद अब्बासी का इस तरह हुए अपमान का वीडियो पाकिस्तान के चैनलों द्वारा प्रमुखता से दिखाया जा रहा है. साथ ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में ऐसे दिखें अब्बासी

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एयरपोर्ट पर अब्बासी ने पहले कपड़े उतरवाकर चैकिंग करवाई और फिर सामान लेकर रवाना हुए. इस वीडियो के बारे में पाकिस्तानी मीडिया का कहना है कि यह सिर्फ एक प्रधानमंत्री नहीं बल्कि पूरे राष्ट्र की बेइज्जती है.

अमेरिका के उपराष्ट्रपति से की थी मुलाकात

रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान के पीएम अब्बासी पिछले सप्ताह अपनी बीमार बहन से मिलने के लिए अमेरिका गए थे. अमेरिका दौरे पर अब्बासी ने उपराष्ट्रपति माइक पेंस से भी मुलाकात की थी. पेंस और अब्बासी की इस मुलाकात के दौरान कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई थी.

Show Buttons
Hide Buttons