पहले मोदी तो अब योगी, ऐसा क्या है इस फिल्म में खास

नई दिल्‍ली: अक्षय कुमार की आने वाली फिल्‍म ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ का नया गाना ‘टॉयलेट का जुगाड़’ शुक्रवार को रिलीज हुआ. लेकिन इस मौके पर अक्षय ने कोई रिलीज इवेंट करने के बजाए सफाई अभियान का हिस्‍सा बनने का सोचा. जहां पहले इस फिल्‍म का ट्रेलर सामने आने से खुद प्रधानमंत्री मोदी से उन्‍हें तारीफ मिली तो अब अक्षय की इस फिल्‍म को उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ का साथ भी मिल गया है.योगी सरकार ने अक्षय की फिल्म टॉयलेट- एक प्रेम कथा को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया है.

शुक्रवार को अक्षय कुमार ने लखनऊ में सीएम योगी के साथ झाड़ू लगाकर सफाई का मैसेज दिया. खबरों के अनुसार दरअसल अक्षय यहां एक अखबार के इवेंट में अपनी एक्‍ट्रेस भूमि पेडणेकर के साथ पहुंचे थे. इसी कार्यक्रम में सीएम योगी भी पहुंचे थे. इस मौके पर योगी और अक्षय ने स्कूली बच्चों को सफाई की शपथ भी दिलाई.

Akshay Kumar, Yogi pick up brooms in Lucknow

11 अगस्त, 2017 को रिलीज होगी अक्षय कुमार और भूमि पाटनेकर की फिल्म टॉयलेट- एक प्रेम कथा. फिल्म शौचालय को घर-घर पहुंचाने के संदेश पर बनी है. फिल्म में यह मैसेज देने की कोशिश की गई है कि आखिर क्यों घर में शौचालय की जरूरत सबसे ज्यादा है.

अक्षय और भूमि पेडनेकर अपने-अपने किरदार में जंच रहे हैं. अक्षय, भूमि के अलावा फिल्म में दिवेंदु शर्मा, सुधीर पांडे, शोभा खोटे और अनुपम खेर महत्वपुर्ण भूमिका में हैं.

Show Buttons
Hide Buttons