पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे वरुण धवन और अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा फिलहाल अपनी फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन में बिजी हैं और वरुण धवन भी इन दिनों अपनी फिल्म ‘जुड़वा 2’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस प्रोजेक्ट के खत्म होने के बाद दोनों ‘सुई धागा’ की शूटिंग शुरू करेंगे। दोनों को पहली बार एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर देखने का मौका मिलेगा।

‘सुई धागा’  फिल्म की स्क्रिप्ट शरत कटारिया ने लिखी है। ‘दम लगा के हइशा’ की स्क्रिप्ट भी शरत ने ही लिखी थी। फिल्म के प्रड्यूसर मनीष शर्मा होंगे। अपनी ‌इस फिल्‍म को लेकर अनुष्का शर्मा ने ट्वीट भी किया है।

धवन ने बताया, गांधीजी से लेकर मोदीजी तक हमारे देश के नेता “मेड इन इंडिया” के मंत्र का समर्थन करते हैं. ‘सुई धागा’ के साथ हम करोड़ो लोगों तक यह संदेश पहुंचाएंगे।  धवन ने कहा, मुझे इस फिल्म की पटकथा पसंद आई और मैं यश राज फिल्म्स के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हूं। अनुष्का और मैं पहली बार इस फिल्म में साथ काम करेंगे इसलिए इस फिल्म में कुछ मजेदार होने वाला है।

उन्होंने कहा अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं क्योंकि इसमें मानवीय पहलू है।  इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी से शुरू होगी और यह गांधी जयंती पर साल 2018 में रिलीज होगी।

Show Buttons
Hide Buttons