पंजाब के मशहूर सिंगर पर हुआ जानलेवा हमला

पंजाब के मशहूर सिंगर, एक्टर और डायरेक्टर परमीश वर्मा पर जानलेवा हमला हुआ है. मोहाली के सेक्टर 91 में शुक्रवार की देर रात कार सवार बदमाशों ने परमीश वर्मा पर गोलियां चलाईं. गनीमत ये रही कि हमले में परमीश वर्मा और उनके साथ कार में सवार दोस्त को गोली के छर्रे लगने से हल्की फुल्की चोटें ही आई हैं. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि परीमश वर्मा और उनके घायल साथी को मोहाली के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने बताया कि हमलावर दिलप्रीत सिंह नाम का गैंगस्टर है. हैरानी की बात तो यह है कि परमीश के हमले में बच जाने के बाद दिलप्रीत ने फेसबुक पर उन्हें फिर से मारने की धमकी भी दी है.

जानकारी के मुताबिक, हमले के बाद दिलप्रीत सिंह ने फेसबुक पर रिवॉल्वर के साथ एक फोटो शेयर की और हमले की जिम्मेदारी ली है. गैंगस्टर ने परमिश वर्मा को धमकी दी है कि वह इस बार तो बच गए, लेकिन आने वाले वक्त में वह नहीं बच पाएंगे.

 हालांकि दिलप्रीत सिंह ने अपनी Facebook पोस्ट में ये नहीं लिखा कि उसने किस कारण या रंजिश की वजह से परमीश वर्मा पर यह जानलेवा हमला किया. पुलिस ने बताया कि परमीश वर्मा के पैर में गोली लगी है और उनकी जान को कोई खतरा नहीं है.
गौरतलब है कि परमीश पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काफी तेजी से उभर रहे हैं. ‘गाल नी कडनी’ गीत ने उन्हें अच्छी-खासी लोकप्रियता दिलाई. परमीश ने कई सारे गानों के अलावा ‘रॉकी मेंटल’ फिल्म में अभिनय भी कर चुके हैं और युवाओं के बीच काफी तेजी से अपनी पहचान बनाई है.
Show Buttons
Hide Buttons