नौकरी का झांसा दे महिला से रेप की वारदात आई सामने

हरियाणा की रहने वाली महिला के साथ नौकरी का झांसा देकर सेक्टर-22 के होटल में रेप किया गया। महिला किसी तरह खुद थाने पहुंची और पुलिस को जानकारी दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। पीड़िता ने मदद के लिए अपने एक जानकार को चौकी बुलाया तो पुलिस ने उसके साथ चौकी में मारपीट की। दोपहर करीब 2 बजे से चौकी में बैठी महिला को रात को करीब 2 बजे छोड़ा गया। पीड़िता ने खुद जीएमएसएच-16 में जाकर मेडिकल करवाया।

ईमेल के जरिए शिकायत में लिखा पूरा वाक्या

मामले में कार्रवाई न होने से नाराज पीड़ित की ओर से ईमेल के जरिए डीजीपी, एसएसपी यूटी, होम सेक्रेटरी को शिकायत दी गई है। इसमें सारे वाक्या के बारे में लिखा गया है, जिसके साथ ही अन्य तीन लाइनें लिखी गई हैं। जिसमें लिखा गया है।
1. महिला का तुरंत मेडिकल करवाया क्यों नहीं गया।
2. इस मसले को 12 घंटे तक लेट क्यों किया गया।
3. पुलिस मामले में पीड़ित महिला का समझौता कराने के लिए प्रेशर क्यों बना रही थी।

महिला डर रही थी कि कहीं घरवालों को पता न चल जाए- पुलिस

मेडिकल के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की

– 25 साल की शादीशुदा पीड़ित ने नर्सिंग का कोर्स किया हुआ था। महिला का आरोप है कि उसे चौकी में बिठाकर रखा गया। मदद के लिए भाई को बुलाया, लेकिन पुलिस ने उसके साथ मारपीट की।

– महिला ने सारी बात अपने पति को बताई। पति ने अपने जानकार अंबाला के एक वकील को फोन किया और सभी चौकी पहुंचे। देर रात करीब 2 बजे दोनों को चौकी से बाहर भेज दिया गया। इसके बाद वकील उन्हें साथ लेकर जीएमएसएच 16 पहुंचे। यहां पर मदद के लिए आए लड़के और महिला का मेडिकल करवाया गया। इसके बाद सेक्टर-22 चौकी पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की।

Show Buttons
Hide Buttons