नायरा-कार्त‍िक के र‍िश्ते में आएगा ट्व‍िस्ट, होगी नए किरदार की एंट्री, देखना न भूले

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों टीआरपी टॉप पर है। वजह वही है कि सीरियल में आए दिन एक नया ड्रामा देखने को मिलता है। जैसा कि पिछले एपिसोड में हुआ था कि सुवर्णा कार्तिक और नायरा को एक साथ देख लेती है। जहां वह एक दूसरे को दूर करने की कोशिश में थी वहीं इतने लंबे समय बाद भी दोनों को एक साथ देखकर वह काफी बिखर जाती है।

दरअसल दोनों को साथ देखने के बाद सुवर्णा टूट जाती है और रास्ते में ही उसके कार का एक्सीडेंट हो जाता है. इस ड्रामे के बीच एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है. ये रोल होगा हसीना का.

वह हसीना कोई और नहीं बल्कि निधि उत्तम है. निधि इस सीरियल में पहले नंदिनी का किरदार निभाती हुई नजर आती थी. रिपोर्ट के अनुसार निधि इस सीरियल में दोबारा एंट्री लेने वाली है. निधि के आने के बाद से एक बार फिर से नायरा और कार्तिक करीब आएंगे. वहीं आने वाले दिनों में नंदिनी के बेटे और अखिलेश की बेटी की नजदीकियों को भी दिखाया जाएगा.

Image result for निधि उत्तम

अब आने वाले दिनों दर्शकों को इस सीरियल में जबरदस्त टि्वस्ट देखने को मिलने वाला है। नायरा और कार्तिक अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला करेंगे। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक यह भी सामने आया है कि नायरा कार्तिक की शादी के लिए लड़की की तलाश करेगी। ऐसा इसलिए होगा क्योंकि सुवर्णा नायरा को इमोशनल ब्लैकमेल करते हुए कहेगी कि वह काफी बीमार है और उसकी आखिरी इच्छा है कि वह कार्तिक की दोबारा शादी करवा दे।

फिलहाल अब देखना होगा कि क्या नायरा उस लड़की की तलाश कर पाएगी जो कार्तिक से दूसरी शादी करे या फिर ऐसा चमत्कार होगा जिससे नायरा एक बार फिर से साथ आ जाएगी।

Show Buttons
Hide Buttons