नहीं रहे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डॉ. हाथी.. कोमा में आया हार्ट अटैक

मशहूर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में डॉक्टर हंसराज हाथी का रोल न‍िभाने वाले एक्टर कव‍ि कुमार आजाद का न‍िधन हो गया है. एक्टर लंबे वक्त से इस शो में जुड़े हुए थे. एक्टर कव‍ि कुमार आजाद की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है.

 मीडिया रिपोर्ट की मानें तो साल 2010 में कवी कुमार आजाद उर्फ डॉ. हाथी ने अपना 80 किलो वजन सर्जरी से कम किया था। इस सर्जरी के बाद उन्हें रोजाना की जिंदगी में काफी आसानी हो गई थी।
एक्टर की मौत से टीवी इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका लगा है.  एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, “मुझे खुशी है कि लोगों ने मुझे मेरे किरदार के लिए पसंद किया.” बताने की जरूरत नहीं कि “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” की वजह से ही कवि कुमार आजाद की पहचान घर-घर में हुई.
डॉ. हाथी बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं। साल 2000 में आई आमिर खान की फिल्म ‘मेला’ में वो नजर आए थे। इसके अलावा डॉ. हाथी परेश रावल के साथ ‘फंटूश’ जैसी फिल्मों में भी काम किया था।

कुछ द‍िनों पहले एक्टर के ट्व‍िटर अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की गई थी. इस तस्वीर में एक्टर ने कहा था- “किसी ने कहा है कल हो न हो, मैं कहता हूं पल हो न हो. हर लम्हा जियो.”

Show Buttons
Hide Buttons