नए साल की पहली शाम मचा ऐसा तांडव, जिसे देख खड़े हो जायेंगे आपके रोंगटे

झज्जर में नए साल के पहले दिन की शाम एक परिवार के 5 लोगों के लिए आखिरी शाम बन गई, वहीं 7 साल की एक बच्ची व एक महिला पीजीआई में जिंदगी से लड़ रही हैं। इन सभी को पास की फैक्ट्री में काम कर रहे लोगों ने जेसीबी की मदद से निकाला। मरने वालों में भी तीन महिलाएं हैं। हादसा सोमवार देर शाम पौने 6 बजे तब हुआ, जब जिले के बहादुरगढ़ में रह रहा राजस्थान के पिलानी का यह परिवार पिलानी से लौट रहा था। अचानक एक निजी बस से इनकी कार की टक्कर हुई और पांच ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

दौड़ पड़े फैक्ट्री में काम कर रहे लोग, जेेसीबी की मदद से निकाली डेड बॉडीज

इस घटना को लेकर मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी एक आदमी ने बताया कि टक्कर की आवाज सुनकर वो फैक्ट्री से बाहर आए तो कार और बस के बीच टक्कर देखी। इसके बाद वे राहत कार्य मे जुट गए। जेसीबी की मदद से भी 2 मृतकों को बाहर निकाला। देखते ही देखते मौके पर ही 3 और की मौत हो गई।

कार को ओवरटेक की कोशिश में हुआ हादसा

  • एक तरफ लोग नए साल के स्वागत में नाच-गाकर खुशी का इजहार कर रहे हैं, वहीं झज्जर जिले में गांव खतीवास के पास एक सड़क हादसे ने हंसते-खेलते परिवार को तबाह कर दिया।
  • बताया जाता है कि ये परिवार मूल रूप से राजस्थान के पिलानी का रहने वाला था और फिलहाल बहादुरगढ़ के सेक्टर 7 में रह रहा था।
  • सोमवार शाम जब वो वापस बहादुरगढ़ लौट रहे थे तो करीब पौने 6 बजे उनकी आई-10 कार एक अन्य कार को ओवरटेक करते हुए सामने से जा रही निजी बस से टकरा गई। इनके साथ फरीदाबाद में रिश्तेदारी की 7 सात साल की बच्ची भी थी।
  • हालांकि बस के ड्राइवर ने बचाने की बहुत कोशिश की, जिसके चलते बस सड़क से नीचे उतर गई, लेकिन बावजूद इसके कार सीधा बस में जाकर लगी।
  • हादसे के तुरंत बाद हर तरफ चीख-पुकार मच गई, जिसके बाद आसपास के लोगों ने घायलों की मदद करनी चाही। विडंबना देखिए कि इनमें से पांच ने देखते ही देखते दम तोड़ दिया।
  • मरने वालों में एक की पहचान बहादुरगढ़ के श्यामसुंदर के रूप में हुई है, वहीं घायलों में उसकी 20 वर्षीय स्मृद्धि और फरीदाबाद की 7 साल की अदिति को गंभीर हालत में रोहतक के पीजीआई में भर्ती कराया गया है।

 

हादसे की जांच में जुटी पुलिस

वहीं इस मामले में झज्जर चौकी प्रभारी राजेश ने बताया कि घटना की सूचना पाकर झज्जर पुलिस मौके पर पहुंची और राहत कार्य मे जुट गई। साथ ही जरूरी कागजी कार्रवाई में पुलिस जुट गई। दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हुई है जबकि 2 घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है।

Show Buttons
Hide Buttons