दैनिक भास्कर के ग्रुप एडिटर कल्पेश याग्निक का निधन

दैनिक भास्कर समूह के संपादक कल्पेश याग्निक का निधन हो गया है. कल रात 10 बजे जब वो मध्य प्रदेश में इंदौर के दफ्तर में काम कर रहे थे, उसी दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ गया. जिसके बाद उन्हें बांबे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी.

डॉक्टरों ने बताया है कि इलाज के दौरान ही उन्हें दिल का दूसरा दौरा पड़ा. रात करीब 2 बजे डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उनकी अंतिम यात्रा शुक्रवार सुबह 11 बजे इंदौर में साकेत नगर स्थित उनके निवास से तिलक नगर मुक्तिधाम जाएगी.

21 जून 1963 को जन्मे कल्पेश 1998 से दैनिक भास्कर समूह से जुड़े थे. इससे पहले कुछ समय तक वह फ्री प्रेस जर्नल से भी जुड़े रहे. उनका इस तरह अचानक जाना भास्कर समूह के लिए बड़ी क्षति मानी जा रही है.

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कल्पेश याग्निक के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने ट्वीट में कहा, “बेबाक लेखन के पर्याय वरिष्ठ पत्रकार कल्पेश याग्निक को श्रद्धांजलि. राष्ट्रभक्ति के दृढ़ संकल्प से सिंचित प्रखर विचारों से आप हमारे दिल में अमर रहेंगे. ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति और परिजनों को पीड़ा की इस घड़ी में संबल प्रदान करें.”

Show Buttons
Hide Buttons