देश और हिंदुओं का अपमान करने का मौका नहीं छोड़ती कांग्रेस – बोले बीजेपी

कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने एक बयान दिया है जिसके बाद से राजनीति गर्म है. दरअसल, उन्होंने कहा है कि यदि भारतीय जनता पार्टी 2019 के लोकसभा चुनाव में जीतती है तो वह ‘हिंदू-पाकिस्तान’ बनने जैसे हालात पैदा कर देगी.

शशि थरूर के इस बयान पर बीजेपी ने उन्हें जवाब दिया है. कांग्रेस देश और हिंदुओं का अपमान करने का कोई मौका नहीं छोड़ती. हिन्दू आतंकवाद से लेकर हिन्दू पाकिस्तान तक कांग्रेस पाकिस्तान परस्ती से बाज नहीं आएगी.”  बीजेपी ने थरुर के इस बयान के लिए राहुल गांधी से मांगी मांगने को कहा है.

इसी कांग्रेस पार्टी ने अपने स्वार्थ के लिए पाकिस्तान को जन्म दिया है। पाकिस्तान आज टेररिस्तान है, जिसकी हिंदुस्तान से तुलना नहीं की जा सकती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने बार-बार हिंदुस्तान को नीचा दिखाने का प्रयास किया है। साथ ही हमेशा हिंदुओं को गाली देने का काम किया है। अब उनके नेता शशि थरूर ने हिंदुओं को गाली दी है। ‘हिंदू आतंकवाद’ से लेकर ‘हिंदू पाकिस्तान’ तक कांग्रेस की पाकिस्तानी तुष्टीकरण की नीतियां बेमिसाल है।

कौन हैं शशि थरूर?

थरूर पूर्व राजनयिक और कांग्रेस के बड़े नेता हैं. थरूर संयुक्त राष्ट्र में काम कर चुके हैं. वह  साल 2009 से तिरुवनंतपुरम से सांसद हैं. थरूर यूपीए सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं. आईपीएल विवाद को लेकर शशि थरूर अपनी कुर्सी भी गवां चुके हैं. थरूर को फिलहाल पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत मामले में अग्रिम जमानत मिली हुई है. थरूर पर सुनंदा को खुदकुशी को उकसाने का आरोप है.

Show Buttons
Hide Buttons