दर्दनाक घटना : बेटे ने खत्म कर दी अपनी पूरी फैमिली ।

नई दिल्ली.प्रॉपटी को लेकर पिता से चल रहे झगड़े में एक युवक ने अपने पूरे परिवार को खत्म कर दिया। उसने पत्नी और छह वर्षीय बेटी के साथ जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। यह घटना गोविंदपुरी इलाके की है। रविवार को एम्स में पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने तीनों शव परिजनों के हवाले कर दिए। अब इस युवक के परिवार में केवल तीन साल का बेटा बचा है, जो इस दर्दनाक घटना के वक्त किसी पड़ोसी के घर में था। मामले की जांच के दौरान क्राइम टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया और वहां से खाने के कुछ सैंपल उठाए हैं।

पुलिस को इस केस में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस की तहकीकात में पता चला है कि इस युवक ने करीब एक साल पहले भी पिता को खुदकुशी करने की धमकी दी थी, जिस पर उसके पिता ने बाकायदा पुलिस मुख्यालय में सीनियर सिटीजन सेल में लिखित शिकायत दे रखी है। पुलिस के मुताबिक गली नंबर छह गोविंदपुरी स्थित एक घर में शनिवार को सुबह दस बजकर बारह मिनट पर हमें सूचना मिली थी।

तीन साल का बेटा पड़ोसी के घर में था इसलिए बच गया

इसलिए खत्म किया परिवार…पिता से पहली-दूसरी फ्लोर मांगी, वे नहीं माने

मामले की जांच के दौरान पुलिस ने पाया विक्की इस घर के प्रथम तल पर परिवार के संग रहता था। यह घर उसे पिता किशोरी लाल का है। विक्की अपने पिता से इस घर की पहली और दूसरी फ्लोर लेना चाहता था, जिसे देने से उसके पिता ने इंकार कर दिया था। इस बात को लेकर वह पिता से नाखुश था। जिस कारण उनके बीच अक्सर झगड़ा भी होता रहता था। पुलिस को परिवार ने जानकारी दी कि विक्की ने पत्नी और बेटी को खुद जहर दिया था। विक्की अपने पिता को पहले भी परिवार समेत खुदकुशी कर लेने की धमकी दे चुका था। पिछले साल 2 जनवरी को विक्की के पिता ने बेटे के खिलाफ सीनियर सिटीजन सेल पुलिस मुख्यालय में शिकायत भी दे रखी थी।

Show Buttons
Hide Buttons