‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ का गाना ‘बखेड़ा’ हुआ रिलीज

अभिनेता अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘टायलेट-एक प्रेम कथा’ बड़े पर्दे पर जल्द ही आने वाली है।  आज इस फिल्म का दूसरा गाना ‘बखेड़ा’ रिलीज हो गया है। रिलीज होने के साथ ही लोगों में इस गाने को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिला इसके नाम की वजह से भी लोगों में इस फिल्म को लेकर खासा क्रेज है।

स्वच्छ भारत का संदेश देती अक्षय की फिल्‍म के ट्रेलर की तारीफ खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर चुके हैं।  11 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्‍म को ‘दम लगा के हइशा’ के डायरेक्‍टर श्रीनारायण सिंह ने डायरेक्‍ट किया है।

गाने की शुरुआत में अपने मंगल को उतारने के लिए अक्षय भैंस से शादी करते और बड़ी कठिन परिक्रमा लगाते हुए नजर आ रहे हैं।  यह एक रोमांटिक गाना है और इसमें अक्षय और भूमि की केमिस्‍ट्री काफी अच्‍छी लग रही है. इस गाने को गरिमा वहल और सिद्धार्थ सिंह ने लिखा है । जबकि इस गाने को सुखविंदर सिंह और सुनिधि चौहान ने अपनी आवाज दी है।

यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिरती नजर आ रही है। स्वच्छ भारत अभियान से जुड़ी इस फिल्म पर एक फिल्म मेकर ने कंटेट चोरी और कॉपीराइट का आरोप लगाया है।

बताया जा रहा है कि फिल्म का गाना ‘हंस मत पगली’ राजस्थान की किसी फिल्म में चुराया गया है। फिल्म मेकर्स के साथ इंडियन फिल्म एंड टीवी प्रड्यूसर्स को भी ये नोटिस भिजवाया गया है। पहले फिल्म पर सीन्स चुराने का आरोप लगाया जा चुका है।

Show Buttons
Hide Buttons