टीवी जगत की इस मशहूर एक्टर का मात्र 26 वर्ष की उम्र में निधन, शौक में डूबी पूरी इंडस्ट्री

पॉपुलर टीवी शो ‘दिल मिल गए’ में जिगनेश का रोल निभाने वाले एक्टर करण परांजपे का 25 मार्च को उनके घर में निधन हो गया. महज 26 साल की उम्र में वे दुनिया को अलविदा कहकर चले गए.

करण अपनी मम्मी के साथ रहते थे. अभी तक उनकी मौत की वजह सामने नहीं आई है. सुबह करीब 11 बजे उनकी मां ने उन्हें घर में मृत हालत में पाया. एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें नींद में हार्ट अटैक आया जिसकी वजह से उनकी मृत्यु हो गई.

घर की एक लौती संतान थे करण

करण अपने परिवार के एक लौते बेटे थे. उनका कोई दूसरा भाई या बहन नहीं थी. ऐसे में करण की मौत के बाद उनके परिवार का अंतिम वारिश भी दुनियां को अलविदा कह गया. करण की माँ के अनुसार उनका बेटा बहुत अच्छे स्वाभाव का था. वो सबसे अच्छे से बात करता था और अपने काम को लेकर जुनूनी था. अब करण की मौत के बाद उनकी माँ बिलकुल अकेली रह गई हैं.

टीवी के सितारों ने जताया शौक

करण परांजपे की मौत की खबर सबसे पहले सोशल मीडिया पर उनके साथ कलाकार करण वाही ने दी. करण वाही ने करण परांजपे की मौत की खबर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए शौक जाहिर किया हैं. उन्होंने लिखा हैं कि ‘प्रिय जिग्स तुम बहुत याद आओगे.’ उनके इस ट्वीट के बाद धीरे धीरे ये खबर आग की तरह फ़ैल गई. फिर टीवी जगत के अन्य कलाकरों ने भी करण परांजपे की मौत को लेकर दुःख जाहिर किया. वहीँ करण परांजपे के फेंस भी उनकी मौत को लेकर काफी सदमे में हैं.

फिलहाल पुलिस ने करण परांजपे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा हैं. वे ये सुनिश्चित करना चाहते हैं कि करण की मौत सच में हार्ट अटैक से ही हुई हैं या इसके पीछे कोई और भी वजह हैं.

Show Buttons
Hide Buttons