जानिए बच्चे को रॉड से पीटने की वजह

भटिंडा : शहर के सिविल अस्पताल में दाखिल मनजिंदर सिंह ने बताया कि वह सरकारी एलिमेंट्री स्कूल (लड़के) बालियांवाली में चौथी क्लास में पढ़ता है। 7 अगस्त को राखी वाले दिन वह स्कूल नहीं गया। उसने आरोप लगाया कि 8 अगस्त को जब वह स्कूल गया तो स्कूल टीचर बलवान सिंह (टोनी) ने उसको स्कूल से छुट्टी मारने पर अपने पास बुलाया और लोहे की पाइप से बेरहमी से उसे पीटा। टीचर ने उसकी टांगों पर कई पाइपें मारी और जब उसने रोकने के लिए अपना हाथ आगे किया तो उसके हाथ के अंगूठे पर भी चोट लग गई।

मनजिंदर सिंह की मां गुरप्रीत कौर ने बताया कि जब आठ अगस्त को वह दोपहर दो बजे छुट्टी समय बेटे को स्कूल लेने गई तो बच्चे को बुखार चढ़ा हुआ था। उन्होंने पहले घर आकर उसे दवा दी और फिर बुखार ठीक होता देख बालियांवाली के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। जिन्होंने 10 अगस्त को उन्हें सिविल अस्पताल रामपुरा फूल में एक्सरे करवाने के लिए रेफर कर दिया है।

गुरप्रीत ने बताया कि उनको मास्टर की तरफ से राजीनामा करने की धमकी दी जा रही है। जब इस संबंध में थाना बालियांवाली के एएसआई बलजीत सिंह के साथ बात की तो उन्होंने कहा कि बच्चे के बयान ले लिए हैं और एक्सरे की रिपोर्ट देखकर बनती कार्रवाई की जायेगी।

Show Buttons
Hide Buttons