जानिए क्या है CM सिद्धारमैया की 40 लाख की घड़ी की सच्चाई ? शाह ने उछाला मुद्दा

कर्नाटक विधानसभा चुनावों के नजदीक आते ही कांग्रेस और बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरु हो गया है. सोमवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शिवमोगा में रैली के दौरान कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया.

बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह कर्नाटक दौरे पर हैं। अमित शाह ने अपनी पहली जनसभा शिवमोगा में की। इस मौके पर उन्‍होंने कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि वह 40 लाख की घड़ी पहनते हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके राज में कितना भ्रष्‍टाचार हुआ है।  वे खुद को समाजवादी कहते हैं.  सभा में अमित शाह ने बीएस येदुरप्‍पा को कर्नाटक का भावी सीएम बताया।

CM Siddaramaiah is the only socialist leader who wears a wrist watch worth Rs. 40 lakhs: Amit Shah

अमित शाह ने सिद्धारमैया सरकार पर केंद्र की योजनाओं को लागू न करने का भी आरोप लगाया। बीजेपी अध्‍यक्ष ने कहा कि केंद्र सरकार ने गरीबों के हित के लिए 112 योजनाएं बनाईं, लेकिन सिद्धारमैया सरकार इन योजनाओं को जमीन तक नहीं पहुंचने दे रही है।

शिवमोगा जनसभा से पहले अमित शाह ने एक किसान के घर भोजन किया और भोजन के बाद उन्होंने पान-सुपारी भी खाई। अमित शाह ने सुपारी किसानों के बीच में कहा कि दुनिया की आधी सुपारी भारत में और भारत की आधी सुपारी कर्नाटक में होती है, लेकिन कांग्रेस ने कभी इन किसानों पर ध्यान नहीं दिया।उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार ने सुपारी किसानों के हितों में कभी नीतियां नहीं बनाईं, जबकि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार ने सुपारी का न्यूनतम समर्थन मूल्य तय किया और इसके आयात पर शुल्क लगाया।

Show Buttons
Hide Buttons