छात्र ने इंग्लिश में पूछा सवाल तो बौखलाए थानेदार ने की बेहरमी की सारी हदे पार

बिहार में एक छात्र को पुलिस ऑफिसर से इंग्लिश में सवाल पूछना महंगा पड़ गया, उसे थानेदार ने छात्र को तीन दिन तक लॉकअप में बंद रखा और उसकी निर्दोष होते हुए भी बेरहमी से पिटाई भी की. इस मामले में छात्र के परिजनों ने थानेदार के खिलाफ हंगामा शुरु कर दिया.

दरअसल, खबरों के अनुसार यह पूरा मामला बिहार के खगड़िया में चौथम थाना का है, छात्र अभिषेक ने इस मामले बताया “मेरे मामा इंदल कुमार को पुलिस ने बाइक चोरी के शक में हिरासत में लिया था. लेकिन यह बात जैसे ही मुझे पता लगी तो वह चौथम थाना पहुंचकर थानेदार मुकेश कुमार से इंग्लिश में पूछा कि, व्हाट इस द रीज़न बिहाइंड डिटेंशन इस बात पर थानेदार नाराज हो गया.”

नाराज थानेदार इंग्लिश में किए गए सवाल को सुन नहीं सका और सुनते ही भड़क उठा और बोला कि तुम्हे ज्यादा अंग्रेजी आती है. इतना कहकर उसे पीटने लगा और हिरासत में ले लिया. जब इस घटना की जानकारी छात्र के परिजनों को हुई तो वह थाना पहुंचे. वहीं थानेदार ने परिजनों को देखक पीआर बॉन्ड भरा कर छात्र को छोड़ा और इसके बाद में परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया.

परिजनों ने बताया कि,अभिषेक के शरीर पर पुलिस के पिटाई के निशान दिखाई दे रहे हैं,थानेदार ने पैसे लेकर उसे छोड़ा और पुलिस ने उसे निर्दोष होते हुए भी एक अपराधी की तरह पीटा है.

Show Buttons
Hide Buttons