चौकाने वाली घटना: बुर्के में छुपी महिला ने चोरी करने की वारदात को दिया अंजाम

मुज़फ्फरनगर के चरथावल थाना क्षेत्र के बस स्टैण्ड पर स्थित मोबाइल की एक दुकान पर दो बुर्कानशीं महिलाओं ने अपने हाथ की सफाई दिखाते हुए हजारों रूपये के मोबाईल पर हाथ साफ़ कर दिया, जिसकी भनक किसी को भी नहीं लगी. लेकिन चोरी करने वाली इन महिलाओं को नहीं पता था कि दुकान में CCTV कैमरे भी लगे हैं जिनमें इन महिलाओं की सारी करतूत कैद हो गई.

चरथावल थाना इलाके में मोबाइल की एक दुकान से दो महिलाओं ने एक महंगा मोबाइल चोरी कर लिया. चोरी की ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. बुर्का पहन कर आई ये महिलाएं बिना कुछ लिए ही चली गईं. बाद में दुकानदार को एक मोबाइल गायब मिला. सीसीटीवी में जब उसने चेक किया तो दिखा कि एक महिला बुर्के में मोबाइल छुपा कर ले गई.

दुकानदार को मोबाईल चोरी का उस समय पता चला जब दोनों महिलाएं मोबाईल लिए बगैर ही वहां से चली गईं. उसके बाद दुकानदार ने जब मोबाइलों को चैक किया तो उनमें से हजारों रूपये की कीमत का सैमसंग गैलक्सी मोबाईल गायब मिला. दुकानदार अय्यूब ने जब CCTV कैमरे की रिकॉर्डिंग चेक की तो फुटेज में महिला मोबाईल चुराते हुए साफ़ दिखाई दी.

लेकिन जब तक मोबाईल चोरी का पता चला तब तक दोनों महिलाएं दुकान से रफूचक्कर हो चुकी थीं. दुकानदार की लाख कोशिश के बावजूद भी बुर्का पहने होने के कारण महिलाओं की पहचान नहीं हो सकी. जिस वजह से पीड़ित दुकानदार अय्यूब ने इस बाबत पुलिस को भी जानकारी नहीं दी.

Show Buttons
Hide Buttons