चलती लोकल ट्रेन में महिला के साथ बदसलूकी, लोग बनाते रहे शर्मनाक वीडियो

मुंबई हमेशा से महिलाओं के लिए सुरक्षित मानी जाती रही है. लेकिन, बीते गुरुवार को लोकल में महिला से बदसलूकी का एक वीडियो सामने आया है, जिसने ‘सेफ मुंबई’ में महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं. जानकारी के मुताबिक, घटना गुरुवार रात करीब 11 बजे की है. ठाणे से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस जा रही लोकल ट्रेन में कुर्ला और दादर के बीच दिव्यांग बोगी में एक शख्स चढ़ा और पहले से ही लोकल में सवार महिला से बदसलूकी करने लगा. विडंबना तो यह है कि बोगी में बैठे लोग महिला के साथ बदसलूकी होते देखते रहे, वीडियो भी बनाया लेकिन उसे बचाने की किसी ने कोशिश नहीं की.

बताया जा रहा है कि, ठाणे से सीएसटी जा रही इस लोकल की दिव्यांग बोगी में पहले से कुछ लोग मौजूद थे. इन्हीं लोगों में एक महिला भी थी. कुर्ला और दादर के बीच एक शख्स बोगी में चढ़ा और महिला के साथ बदसलूकी करने लगा. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि व्यक्ति सीट पर बैठी महिला के ऊपर चढ़ने की कोशिश कर रहा है. महिला के विरोध करने के बावजूद वह नहीं मान रहा. व्यक्ति ने हाथ में एक बॉटल पकड़ रखा है, जिसमें पानी जैसा कुछ है. नशे में धुत व्यक्ति यह पदार्थ महिला के ऊपर उड़ेलने का प्रयास कर रहा है.

दादर स्टेशन पर पुलिस ने धर दबोचा

बोगी में बैठे लोगों ने उसे ऐसा नहीं करने के लिए मना तो किया लेकिन महिला को बचाने के लिए आगे नहीं आए. बताया जा रहा है कि घटना के समय दिव्यांग बोगी में महाराष्ट्र सिक्योरिटी फोर्स का जवान भी मौजूद था उसने भी महिला की मदद नहीं की. हालांकि, उसने इसकी जानकारी रेलवे कंट्रोल रूम को दी. जिसके बाद लोकल के दादर पहुंचते ही व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया.

इन धाराओं के तहत मामला दर्ज

जानकारी के मुतिबिक, जीआरपी ने IPC की 307, 354, 323, 504 धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. हालांकि, एक बात यह भी सामने आ रही है कि आरोपी व्यक्ति पीड़िता का पति है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Show Buttons
Hide Buttons