घर में नए मेहमान के स्वागत में – परिवार के तीन सदस्यो की मौत

रतनपुरा में रिटायर्ड फौजी पूर्णचंद के जिस घर में नए मेहमान के स्वागत की तैयारियां चल रही थीं, वहां से बुधवार को तीन अर्थियां एक साथ उठीं। अंबाला के नारायणगढ़ में गांव डेहर अंबली के पास सड़क हादसे में पूर्ण सिंह की पत्नी रमेशो देवी (60), बेटे ललित (29) और पोती जैसमिन (3) की मौत हो गई।

ललित की पत्नी कविता गंभीर रूप से घायल है, उसे पीजीआई चंडीगढ़ में एडमिट कराया गया है। कविता का भाई साढौरा के रत्तुवाला गांव का रहने वाला लखविंदर भी जख्मी है। दूसरी कार में सवार एएसआई भी पीजीआई रेफर हैं।

एक परिवार में तीन मौत से गांव में शोक की लहर है। दुर्घटना की सूचना के बाद से ही ललित के घर पर लोगों जुटने लगे थे। हर आंख नम दिखी। सभी ललित की सादगी व उसकी व्यवहार की ही बात कह रहे थे। पूर्ण सिंह इस हादसे से पूरी तरह से टूट चुके हैं। तीनों शव पोस्टमार्टम के बाद शाम करीब छह बजे गांव में पहुंचे तो कोहराम मच गया। तीनों का शाम को ही संस्कार किया गया।

गांव की सरपंच वीना देवी के पति जसमेर प्रधान ने बताया कि ललित एक कंपनी में फिटर के पद पर काम करता था। उन्होंने बताया कि इस हादसे ने दो साल पहले ललित के चाचा एएसआई रणदीप सिंह की मौत की याद ताजा कर दी। रणदीप सिंह की दो साल पहले छछरौली के पास एक ट्रॉली का टायर फटने से ट्राली असंतुलित होकर रणदीप की कार से टकरा गई थी। इसमें रणदीप की मौत हो गई थी। पूर्ण कुछ समय तक गांव के कार्यवाहक सरपंच भी रह चुके हैं।

प्रेग्नेंट वाइफ के हाथ व पैरों में फ्रैक्चर

कविता 8 महीने की प्रेग्नेंट है। उसे यमुनानगर हॉस्पिटल में दिखाया तो डॉक्टरों ने बच्चे की ग्रोथ में दिक्कत बताकर पीजीआई चंडीगढ़ दिखाने की सलाह दी थी। ललित मां, साला व बेटी के साथ कविता को लेकर पीजीआई जा रहा था। तभी रास्ते में हादसा हो गया। कविता के दोनों पैरों व एक हाथ में फैक्चर बताया गया है। वहीं लखविंदर के सिर में गंभीर चोट लगी है। जब कविता के पिता उसे देखने हॉस्पिटल पहुंचे तो वह भी बदहवास हो गए। उन्हें शुरुआती इलाज दिया गया।

 दूसरी कार में मिली शराब की बोतल

ललित के फैमिली और प्रधान जसमेर ने बताया कि ललित अपनी ऑल्टो के-10 कार में था जबकि जिस फोर्ड फिगो कार से उनकी टक्कर हुई है, वह एक पुलिस कर्मी की है। उन्होंने आरोप लगाया कि सब इंस्पेक्टर शराब के नशे में था। कार में मौके पर शराब की बोतल मिली है। बताया गया है कि वह भी घायल है और उसका किसी प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। दुर्घटना में दोनों गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं। नारायणगढ़ डीएसपी राजबीर सिंह का कहना है कि अगर कर्मी ने नियम तोड़े हैं तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।

Show Buttons
Hide Buttons