गड्ढे के कारण बिगड़ा बाइक का संतुलन, गई महिला की जान

आर्थिक राजधानी मुंबई में भारी बारिश का प्रकोप जारी है. भारी बारिश के चलते प्रशासन की लापरवाही का खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है. कल्याण में पानी भरे रोड पर गड्ढे से संतुलन बिगड़ने से एक महिला बाइक से गिर गई. पीछे से आती बस ने इस महिला को कुचलते हुए आगे बढ़ गई। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। ये भयानक हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया है.

जानिए कैसे हुआ हादसा

जब यह हादसा हुआ मनीषा उस वक्त परिवार के एक सदस्य के साथ बाइक पर जा रही थी। वीडियो में दिख रहा है कि पीछे की सीट पर बैठी मनीषा ने हाथ से छतरी पकड़ रखी है। भारी बारिश के कारण रोड पर पानी भरा हुआ है और बाइक गढ्ढे पर चढ़ने की वजह से फिसल गई। जिसके बाद मनीषा और बाइक चला रहा व्यक्ति गिर जाते हैं। मनीषा गिरकर थोड़ा दूर चली जाती है और बस के नीचे आ जाती है।

घटना कल्याण के शिवाजी चौक परिसर की है. घटना सात जुलाई की बताई जा रही है. हादसे के बाद स्थानीय व्यापारी और लोग प्रशासन से नाराज हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही कर रही है.

प्रशासन की लापरवाही से जान जाने का आरोप

लोगों का कहना है कि सड़क पर गड्ढों के कारण ये जान गई है. कल्याण में खराब रास्ते के चलते इसी जगह पर एक बच्चे की भी जान जा चुकी है. लोगों का कहना है कि बार-बार प्रशासन से गुहार लगाने के बाद ना ही महानगरपालिका और ना ही एमएसआरडीसी समस्या पर ध्यान दे रही है.

Show Buttons
Hide Buttons