खुल गया चोटी काटने वाले का रहस्य

नई दिल्लीदेश के पांच राज्यों में चोटी कटने की 100 से ज्यादा घटनाएं सामने आ चुकी हैं. दिल्ली एनसीआर में कल रात एक और चोटी कटने की वारदात सामने आई. दिल्ली से गुड़गांव, समूचा एनसीआर, राजस्थान, मध्य प्रदेश और फिर अब यूपी भी इस रहस्य की जद में आ गया है. इस मामले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

अभी तक चोटी काटने के जितने भी मामले सामने आए हैं, उनमें एक बात समान है कि सभी महिलाओं की चोटी घर के अंदर ही कटी है.किसी भी शख्स को आते-जाते नहीं देखा गया.

तर्कशील सोसायटी ने किया इनाम का एलान

लगातार फैल रही इस अफवाह के खिलाफ हरियाणा और पंजाब में काम करने वाली तर्कशील सोसायटी सामने आई है. इस सोसायटी ने ये एलान किया है कि अगर चोटी कटने की घटना के पीछे कोई भूत-प्रेत या दैवीय शक्ति का हाथ साबित कर दे तो उसे एक करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा.

बिल्ली ने काटी चोटी

गाजियाबाद के लोनी इलाके में 11 साल की लड़की की चोटी कट गई. 11 साल की मुस्कान कल रात हुई चोटी कटने की घटना से बेहद सहमी हुई है. घटना गाजियाबाद के लोनी में कल रात साढ़े नौ बजे की है. मुस्कान सो रही थी उसी दौरान उसकी दोनों चोटी कट गई. पीड़ित बच्ची का दावा है कि उसकी चोटी एक काली बिल्ली ने काटा है.

होना चाहता था अमर,इसलिए काटी चोटियां

लोगों द्वारा ये अफवा भी फैलाई जा रही है की ये सारी चोटियां किसी तांत्रिक द्वारा कटवाई जा रही है. क्योंकि लोगों का मानना है कि वह तांत्रिक चोटियां अमर होने के लिए कटवा रहा है. तांत्रिक का उद्देश्य रक्षाबंधन तक 1008 चोटियन काटना है क्योंकि रक्षाबंधन के दिन सूर्यग्रहण होगा. सूर्यग्रहण के समय तांत्रिक कि पूजा इन्ही 1008 चोटियों के द्वारा सफल होगी .

इसके अलावा कुछ लोगों ने किसी अनोखी शक्ति या फिर शैतान का जिक्र जरूर किया लेकिन अभी तक कोई पुख्ता बात सामने नहीं आ सकी है, लिहाजा पुलिस के हाथ खाली हैं.

Show Buttons
Hide Buttons