क्रिकेटर मोहम्मद शमी की कार का हुआ भयानक एक्सीडेंट

पिछले कुछ दिनों से भारतीय क्रिकेटर टीम के गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी पत्नी हसीन के आरोपों के चलते काफी विवादों में उलझे हुए थे. लेकिन ये मुसीबत कम नहीं थी कि अब उन पर एक और दुखो का पहाड़ टूट पड़ा हैं. दरअसल आज सुबह 6 बजे उनकी कार का एक एक्सीडेंट हो गया हैं. इस एक्सीडेंट के चलते उनके सिर में चोट भी आई हैं. जानिए पूरा मामला.

जानकारी के मुताबिक मोहम्मद शमी इन दिनों आईपीएल की प्रेक्टिस के लिए देहरादून में हैं. यहाँ वे अभिमन्यु क्रिकेट अकादमी में अभ्यास कर रहे हैं. आज (रविवार) सुबह वे अपनी कार से स्टेडियम में अभ्यास करने के लिए निकले थे लेकिन सुबह करीब 6 बजे उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया.

इस एक्सीडेंट की वजह से शमी के सिर पर दाहिनी आँख के ऊपर चोट आई हैं. वो तो गरिमत रही कि उनकी आँख बाल बाल बच गई. इस चोट की वजह से उन्हें 4 टाँके भी आए हैं. कार का एक्सीडेंट होते ही उन्हें आनन फानन में सीएमआई हॉस्पिटल ले जाया गया था. शमी का इलाज कर रहे हैं सर्जन डॉ. तरुण जैन के अनुसार अब उनकी हालत सामान्य हैं और वे खतरे से बाहर हैं. डॉक्टर ने उन्हें बेडरेस्ट की सलाह दी हैं.

 जैसा कि आप सभी जानते हैं. इन दिनों शमी की किस्मत के सितारें ठीक नहीं चल रहे हैं. कुछ दिनों पहले शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर गैर औरत के साथ जिस्मानी संबंध बनाने के गंभीर आरोप जड़े थे. यहाँ तक कि हसीन ने शमी के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट भी लिखवाई थी. हालत ये थी कि इन आरोपों के चलते बीसीसीआई ने उनका सालाना कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिया था, हालाँकि बाद में छानबीन के पश्चात उन्हें क्लीन चीट दी गई और बी-ग्रेड श्रेणी में रखा गया. इस तरह शमी का आईपीएल का रास्ता साफ़ हो गया हैं.

बताते चले कि शमी को आईपीएल के लिए हरी झंडी दिखाने से पहले बीसीसीआई ने शमी से करीब तीन घंटो तक पूछताछ की थी. इस पूछताछ में शमी ने गैर औरत से संबंध बनाने की बात भी कबूली थी. इस दौरान उनसे अपने साउथ अफ्रीका और दुबई के दौरे के दौरान अलिश्बा नाम की पाकिस्तानी लड़की से मिलने को लेकर भी सवालात किए गए थे.

शमी इस मुसीबत से पूरी तरह निकले ही नहीं थे कि आज उनका एक्सीडेंट हो गया. वैसे डॉक्टर्स के अनुसार अब चिंता की कोई बात नहीं हैं. शमी की हालत सामान्य हैं और जल्द ही वे ठीक हो जाएंगे. वैसे बताते चले कि आईपीएल 7 अप्रैल से शुरू होने वाला हैं. ऐसे में शमी के लिए खेल की तैयारी करने को लेकर अधिक समय नहीं हैं. शमी इस आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेल रहे हैं. ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि पत्नी हसीन के आरोपों के दबाव, और आज एक्सीडेंट की चोट के चलते वे आईपीएल में किस तरह का प्रदर्शन दे पाते हैं.

Show Buttons
Hide Buttons