कोर्ट से घर को जा रही युवती का किया ये हाल, देखकर रह जायेंगे दंग

पलवल : कोर्ट से पेशी कर घर लौट रही एक महिला पर शुक्रवार को कार सवार लोगों ने एसिड (तेजाब) फेंक दिया और फरार हो गए। एसिड महिला के गले, कमर व स्कूटी पर पड़ा। उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने पीड़ित महिला पूजा की शिकायत पर उसके देवर मन्नू, सास कमलेश, रिश्तेदार सतीश व दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या कहते है थाना प्रभारी

कैंप थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही वे अस्पताल पहुंच गए और मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला पुलिस अधिकारी को मौके पर बुला लिया। पुलिस ने पूजा के बयान पर उसके देवर मन्नू, सास कमलेश, रिश्तेदार सतीश व दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोर्ट से घर जा रही थी लेडी, कार सवार लोगों ने फेंका तेजाब

  •  पीड़िता के पिता रामबीर ने बताया कि उसकी बेटी पूजा की शादी दो फरवरी 2013 को प्रहलादपुर दिल्ली निवासी अमित के साथ हुई थी। शादी के बाद दहेज को लेकर हुए मनमुटाव के बाद मामला दिल्ली अदालत में चला गया।
  • पूजा ने अपने खर्चे के लिए एक मामला पलवल अदालत में दायर कर दिया। शुक्रवार को पलवल अदालत में मामले की तारीख थी।
  • तारीख पर पूजा अपनी मां संतोष के साथ गई थी तथा ससुराल पक्ष के लोग भी आए हुए थे।
  •  अदालत की कार्रवाई होने के बाद पूजा अकेली स्कूटी पर सवार होकर घर के लिए निकली थी। वह करीब एक किलोमीटर दूर नेशनल हाईवे पर मंगला उद्योग के समीप पहुंची तभी पीछे से एक कार आई और कार में सवार लोगों ने पूजा पर तेजाब फेंक दिया।
  • जिससे पूजा झुलस गई और स्कूटी सहित सड़क पर गिर पड़ी। कार में सवार लोग कार को लेकर पलवल शहर की तरफ फरार हो गए, इसी दौरान पूजा के पिता रामबीर वहां पहुंच गए और अपनी बेटी (पूजा) को गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल पहुंचा कर मामले की जानकारी कैंप थाना पुलिस को दे दी।
Show Buttons
Hide Buttons