कोंन मुख्यमंत्री के नाम पर जींद के पैसे लूट रहा है।लोगों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे।देखिए वीडियो।

Edited By…………Kapil Sharma

भाजपा कार्यकर्ताओ ने ही भाजपा प्रदेश सचिव जवाहर सैनी मुर्दाबाद के लगाए नारे।
भाइयो मामला नू होया के भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली आज रोहतक में थी। तो भाजपा प्रदेश सचिव जवाहर लाल सैनी ने सभी जिला जीन्द के भाजपा कार्यकर्ताओ को कहा कि चाहे हाथ जोड़ो या चाहे किसी के पाँव पकड़ो लेकिन जनता इकट्ठी करो और बसे भर भर के रोहतक लेकर चालो। आने जाने का सब खर्चा जवाहर सैनी ने भरने के लिए कहा था
जब भाजपा कार्यकर्ता बसे भर भर के 50-60 औरते और काफी आदमी लेकर कोई नरवाना ते, कोई किते ते ते कोई किते ते लेकर जब जीन्द के एक पेट्रोल पम्प पे पेट्रोल डलवान पहुंचे तो उन्हें पेट्रोल ना दिया गया। और जवाहर सैनी खुद अमित शाह से हाथ मिलवाने और फोटो खिंचवाने रैली में चला गया। जीन्द के भाजपा कार्यकर्ताओ में भारी रोष देखा गया।
भाजपा कार्यकर्ताओ ने यु भी कहा के
ये जिला जीन्द के एक आदमी जवाहर सैनी के अधीन हो गया के? जो जवाहर सैनी चाहेवेगा वही होगा के?
क्या भाजपा कार्यकर्ता बेवाक़ूफ़ है?
हम लोग अपना सारा काम छोड़कर आये है और हमे जाने के लिए पेट्रोल भी नहीं दिया जा रहा। पहले कहते है हाथ जोड़ो चाहे पाँव पकड़ो पर लोगो को इकट्ठा करके ने ल्याओ और इब लयाएं है तो बस में पेट्रोल डलवाने से मना कर दिया और खुद कार में बैठकर रैली में चला गया।
क्या हम भाजपा कार्यकर्ता बेवाकूफ है? जो अपने बच्चो को भखे पेट स्कुल भेजा और अपनी लोगइयो ने लेके यहाँ आ गए।
मुख्यमन्त्री साहब मनोहरलाल खट्टर के यू है आपका ईमानदार प्रदेश सचिव जवाहर सैनी?
मुख्यमंत्री साहब आप भी कमाल करो हो इस आदमी ने एम्.एल.ए की टिकट देन की सोचो हो जो कई साल पहला जीन्द की भोली जनता का करोडो रुपया लेके भाग गया था और सुसाइड करन की भी कौशिश की थी और आपने उसी भगोड़े ते प्रदेश सचिव बना दिया और इब एम्.एल.ए बनान की सोचो हो। मुख्यमंत्री साहब यू आदमी ठीक ना है इसते बचकर रहियो यकीन ना होवे तो जनता ते पूछ के देखियो करोडो रूपये छाप गया जीन्द में और भाजपा की छवि खराब करन आला यू ऐ है एक जवाहर सैनी। इसकी तो घरआली भी 28 वोट ते हारी होये थी डी.सी विनय सिंह से सेटिंग करके ने इसने जीत दिखाई थी असल में तो इसकी घरआली चेयरमेन के इलेक्शन में हारी थी हारी। जिस आदमी ते उसके वार्ड के लोग वोट ना देते उसे एमएलए बनाना चाहते हो? मुख्यमंत्री साहब इस इक आदमी ने सरे जीन्द का नाश मार राख्या है।
Show Buttons
Hide Buttons